वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर टकराए दो बाइक सवार:दोनों की मौके पर ही हुई मौत, अपने-अपने घर लौट रहे थे बाइक सवार

सैदपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैदपुर के वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर रजवाड़ी टोल नाका के पास रविवार की दोपहर को तेज रफ्तार दो बाइक चालक आमने सामने से टकरा गए। गंभीर अवस्था में दोनों घायलों को हाईवे एंबुलेंस के माध्यम से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां जांच कर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जिसके कुछ देर बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे दोनों मृत युवकों के परिजन दहाड़े मारकर विलाप करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सत्येंद्र और जय लौट रहे थे घर
गौरतलब है कि वाराणसी जनपद के चौबेपुर थाना अंतर्गत भंदहा कला निवासी सत्येंद्र यादव (27) पुत्र स्वर्गीय शिवव्रत यादव रविवार की दोपहर को पास स्थित कैथी बाजार से पूजा का सामान लेकर बाइक से अकेले घर लौट रहा था। इसी समय सैदपुर के खानपुर थाना अंतर्गत कादीपुर गांव निवासी अजय यादव (28) पुत्र स्वर्गीय लक्षिराम यादव वाराणसी में इलाज करा रही अपने चाचा की लड़की को खाना पहुंचा कर सैदपुर लौट रहा था।

टैंपू से ओवरटेक करने में हुई दुर्घटना
तभी एक टैंपू से ओवरटेक करने के चक्कर में वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर रजवारी टोल नाका के पास दोनों के बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।आनन-फानन में टोल नाका पर मौजूद हाईवे एंबुलेंस 1033 से दोनों को गंभीर अवस्था में सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

4 माह पूर्व ही हुई थी सत्येंद्र की शादी
वही घटना में मृत टोल नाका के पास स्थित भंदहा कला निवासी सत्येंद्र यादव अपने छह भाइयों में चौथे नंबर पर था। 4 माह पूर्व ही उसकी शादी संगीता से हुई थी। वह मुंबई में रहकर काम करता था। 2 माह पूर्व वह घर आया हुआ था। घटना की खबर सुनने के बाद से ही सत्येंद्र की माता इंदिरा देवी, भाई जीयुत यादव, नखडू यादव आदि का रो-रोकर बुरा हाल है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक साथ मौजूद दोनों मृतकों के परिजन के आंसू रोके नहीं रुक रहे।

खबरें और भी हैं...