सैदपुर में युवक को तेज रफ्तार बस ने कुचला:घटनास्थल पर ही हो गई मौत, बस सहित ड्राइवर और कंडक्टर गिरफ्तार

सैदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की रात सैदपुर नगर के जौहरगंज में पुराने राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर एक तेज रफ्तार बस से कुचलकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में राहगीरों ने सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन स्वास्थ्य केंद्र में ही विलाप करने लगे। इसके बाद परिजनों की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल बस और उसके चालक सहित दोनों को कब्जे में लेकर, शव को जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया।

सैदपुर के दाढ़ी बाड़ी गांव निवासी रामचंद्र यादव 35 पुत्र रघुनाथ यादव सैदपुर नगर स्थित टाटा मोटर्स में काम करता था। प्रतिदिन की भांति शनिवार की रात वह बाइक से अपने घर लौट रहा था। रात लगभग 10 बजे सैदपुर नगर के जौहरगंज के पास पुराने राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में राहगीरों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने रामचंद्र को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।
मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

13 माह की बच्ची के सर से उठा पिता का साया
घटना की सूचना मिलते ही मृतक रामचंद्र के धर कोहराम मच गया। पत्नी दीप कला अपनी 13 माह की बच्ची रिद्धिमा से लिपट कर विलाप करने लगी। मृतक के धर घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भी इकट्ठा हो गई। जो घटना से दुखी होकर रो रहे मृतक रामचंद्र के छोटे भाई अंजनी कुमार, पिता रघुनाथ और मृतक की मां राजकुमारी देवी को ढाढस बंधाते रहे। इसके बाद भी परिजनों के आंसू रोके नहीं रुक रहे। 5 वर्ष पूर्व ही मृतक रामचंद्र यादव की शादी हुई थी।

ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में
थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में शामिल बस को कब्जे में लेकर, उसके ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है। शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...