सैदपुर में बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर:घटनास्थल पर एक की कगई जान, ओवर टेक करते समय हुआ हादसा

सैदपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की शाम 5 बजे सैदपुर थाना क्षेत्र के हीरावनपुर गांव के पास सैदपुर सादात मार्ग पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को 108 एंबुलेंस से तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां जांच कर डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। बाकी दो अन्य घायलों का इलाज स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सैदपुर थाना क्षेत्र के बौरवां नंदरौल गांव निवासी अहमद अली (30) पुत्र स्वर्गीय सलाउद्दीन अपने साथी इम्तियाज (30) पुत्र मोहम्मद नसीर व कटया गांव निवासी चंद्रशेखर राजभर 65 के साथ मांगलिक कार्यक्रमों में बैंड बजाने का काम करता है। रविवार की शाम को तीनों एक बाइक पर सवार होकर जीवित्पुत्रिका पूजा में बैंड बजा कर, दूसरी जगह दौलतपुर बड़िहारी में बैंड बजाने के लिए जा रहे थे। दोनों को बैठाकर बाइक इम्तियाज चला रहा था।

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा
जैसे ही वह सैदपुर सादात मार्ग के हीरावनपुर गांव के पास पहुंचे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने दूसरे वाहन से ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को 108 एंबुलेंस से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर ने 65 वर्षीय वृद्ध चंद्रशेखर राजभर को मृत घोषित कर दिया।

बस और ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना पर पहुंची सैदपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, उसे जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस भेज दिया। थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में शामिल बस की पहचान कर ली गई है। कुछ ही देर में बस और उसके चालक को पकड़ लिया जाएगा। शव को मोर्चरी हाउस में भेजकर, मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

20 घंटे में हुई 4 लोगों की मौत
बीते 20 घंटों के अंदर शनिवार रात 10 बजे से लेकर रविवार शाम 5 बजे तक सैदपुर क्षेत्र में लगातार दुर्घटना होती रही। जिसमें तीन युवकों सहित एक वृद्ध ने अपनी जान गवा दिया। इस तरह लगातार हुई 4 मौतों को लेकर सैदपुर में तरह-तरह की चर्चा होती रही। लोग इन 20 घंटों को अशुभ काल बताते रहे। जिसमें 4 लोगों ने अपनी जान गवा दी।

खबरें और भी हैं...