ट्रेन से कटकर किशोर की मौत:कान में ईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे ट्रैक, ट्रेन की चपेट में आकर मौत

सैदपुर, गाजीपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र के रफ्फीपुर गांव के पास औड़िहार गोरखपुर रेल लाइन पर शनिवार की शाम 14 वर्षीय किशोर की ट्रेन के धक्के से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जिसे परिजनों के सहयोग से चार पहिया वाहन में रखकर थाने लाया गया। जहां मृतक के पिता अशोक की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी।

ईयर फोन ने ली जान

सैदपुर क्षेत्र के रफ्फीपुर गांव निवासी गांव के मुसहर बस्ती निवासी अर्जुन (14) पुत्र अशोक बनवासी शनिवार की शाम पास स्थित औड़िहार गोरखपुर रेल लाइन से होते हुए शौच को जा रहा था। इस दौरान उसने अपने दोनों कानों में ईयर फोन लगा रखा था। तभी पीछे औड़िहार की तरफ से गोरखपुर की तरफ जाने वाली ट्रेन संख्या 05148 आ गई। जिसके ड्राइवर ने कई बार हॉर्न बजाया। लेकिन कानों में ईयर फोन लगे होने के कारण, अर्जुन को हॉर्न नहीं सुनाई दिया। जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

भाई के शव से लिपट कर रोती रही मासूम बहन

घटना के समय बस्ती निवासी वृद्ध लालमन बनवासी घटनास्थल के पास ही अपनी बकरी चरा रहे थे। जिन्होंने घटना को अपनी आंखों से देखा और तत्काल इसकी सूचना अर्जुन के परिजनों को दिया। घटना की जानकारी मिलते ही अर्जुन के परिजनों सहित पूरी बस्ती में कोहराम मच गया। मृतक की मां मंजू देवी, छोटे भाई बादल, देवा और 5 वर्षीय बहन हिना आदि अर्जुन के शव से लिपटकर रोने भी लिखने लगे। रेल विभाग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव कब्जे में ले लिया और थाने ले आई। जहां अभी पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।

खबरें और भी हैं...