एसडीएम ने नगर पंचायत दिलदारनगर सभागार में की बैठक:19 मई तक स्वतः अवैध अतिक्रमण को हटाने का दिया अल्टीमेटम, कहा- 20 मई को प्रशासन करेगा कार्रवाई

सेवराई (गाजीपुर)5 दिन पहले

जिलाधिकारी के निर्देश पर नगर पंचायत दिलदारनगर के सभागार में शनिवार को व्यापारियों सभ्रांत नागरिकों एवं अधिकारी के साथ सेवराई उप जिला अधिकारी राजेश प्रसाद चौरसिया ने बैठक की। इस दौरान एसडीएम ने कहा कि सार्वजनिक रास्ते पर अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए 19 मई तक का अल्टीमेटम दिया। कहा कि शुक्रवार से नगर पंचायत एवं प्रशासन के सहयोग से अतिक्रमण हटाया जाएगा। कहा कि जो अतिक्रमण नहीं हटाएगा, उनसे जुर्माना वसूला जाएगा।

एसडीएम ने कहा कि 20 मई से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोई भी निर्माण नाली के ऊपर ना रहे। नालियों की साफ-सफाई भी हो। बरसात के समय में नालियों में जलजमाव हो जाता है। उसके निराकरण के लिए आज से ही नगर पंचायत द्वारा जन जागरूकता अभियान के अंतर्गत माइक से प्रचार प्रसार कराने की कार्रवाई शुरू की गई है। यदि 19 मई तक व्यापारियों ने अवैध कब्जा स्वत: नहीं हटाया तो अगले दिन से जबरन अतिक्रमण हटाया जाएगा।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सेवराई तहसील प्रभारी दिनेश अकेला ने कहा कि नगर पंचायत की तरफ से नगर में सफाई व्यवस्था सुचारू रूप से नहीं किए जाने के कारण नगर के रामलीला मैदान, शिव मंदिर के पास एवं सरैला रोड पर हमेशा गंदे पानी का जलजमाव लगा रहता है। जिससे आम जनता के साथ साथ व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन राहगीर गिरकर चोटिल भी होते रहते हैं। समस्या को लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश व्याप्त है।

बैठक में थानाध्यक्ष दिलदारनगर कमलेश पाल, अधिशासी अधिकारी मनोज पांडेय, नगर पंचायत अध्यक्ष अविनाश जयसवाल, पूर्व चेयरमैन दिनेश प्रधान, पूर्व चेयरमैन रामाशंकर फौजी, सभासद शमशाद, राजस्व निरीक्षक राकेश राय, मोहम्मद शमीम खान, सेराज खान, जसवंत सिंह, रामाशंकर जायसवाल, सदानंद गुप्ता, शाहनियार इत्यादि लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं...