जमानियां में ड्राइवर और कंडक्टर भिड़े, बस पलटी:6 लोग गंभीर रूप से घायल, टिकट कलेक्शन को लेकर हुआ विवाद

जमानियां8 दिन पहले

जमानियां से बड़ी खबर है। सुहवल थाना के कालूपुर गांव के पास सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस घटना में आधा दर्जन से यात्री घायल हो गए। बस गाजीपुर से बारा जा रही थी। यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर और कंडक्टर के बीच टिकट कलेक्शन को लेकर नोकझोंक हो रही थी। नोकझोंक इतनी बढ़ गई कि ड्राइवर ने बस से अपना कंट्रोल खो दिया और बस खाई में जाने लगी, तो यात्रियों ने शोर मचाने शुरू किया, लेकिन जब चालक कुछ समझ पाता ट्रक पलट चुकी थी।

चिख-पुकार मचने के बाद लोग घटनास्थल की ओर राहत व बचाव के लिए दौड़ पड़े। घटना की जानकारी होते ही प्रशासन व क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं घटना के बाद ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

सूचना पर पहुंची प्रभारी निरीक्षक तारावती ने पुलिस बल और ग्रामीणों की सहायता से बस के अंदर फंसे लोगों बस का शीशा तोड़कर सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। घायलों को जिला अस्पताल एम्बुलेंस से भिजवाया। पुलिस की ओर से घायल लोगों में संध्या राय उधरनपर, सुमुंतरी फिरोजपुर,शिवांश उधरनपुर, राकेश राय रेवतीपुर,रूबी दिलदारनगर,भूषण तिवारी रेवतीपुर, नीरा तिवारी रेवतीपुर घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे है। इस घटना के बाद राजमार्ग पर दोनों तरफ भीषण जाम लग गया।

बस में सवार घायलों ने बताया कि‌ सवारी बस गाजीपुर से निकली थी। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि बस पलटने से घायल सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया कि चालक और परिचालक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...