• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghazipur
  • Zamania
  • Former Tourism Minister, MLA Omprakash Singh Roared, The Government Failed To Stop Inflation And Crime, The Price Of Cylinders And Petrol, Unemployment All Around The Sky: District President Ramdhari Yadav

महंगाई व अपराध रोकने में सरकार विफल:सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने कहा- सिलेंडर व पेट्रोल के दाम आसमान पर, चारों तरफ बेरोजगारी

जमानियां19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर जिले के दिलदारनगर क्षेत्र में आज समाजवादी पार्टी के द्वारा सदस्यता अभियान का शुभारम्भ प्रदेश के पूर्व पर्यटन मंत्री और जमानियां के वर्तमान विधायक ओमप्रकाश सिंह ने किया। जिसमें 1000 हजार लोगों को पार्टी के प्रारंभिक सदस्यता दिलाई।

इस दौरान विधायक ओंमप्रकाश सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार महगाईं, अपराध रोकने में विफल साबित हुई है, साथ रोजगार देने के मुद्दे पर वह झूठी साबित हुई है। चारों तरफ बेरोजगारी व मंहगाईं का आलम है, सरकार ने अपने पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।

युद्ध स्तर पर सदस्यता अभियान चलाने की अपील
उन्होंने कहा कि हुए कहा कि संगठन सबसे बड़ी ताकत होती है, लोगों से आह्वान किया कि पार्टी की विचारधारा को देखते हुए सभी लोग समाजवादी पार्टी से जुड़ रहे हैं, कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हर गांव हर मोहल्ले हर गली में समाजवादी पार्टी के पदाधिकार जाकर युद्ध स्तर पर सदस्यता अभियान से लोगों को जोड़ पार्टी की विचारधारा को लेकर जागरूक करें। उन्होंने इस दौरान देश व प्रदेश में लोकतंत्र को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएं, तभी मजबूत लोकतंत्र स्थापित होगा, और देश व प्रदेश में तरक्की तथा अमन चैन स्थापित होगा।

समाजवादी पार्टी के द्वारा सदस्यता अभियान का शुभारम्भ प्रदेश के पूर्व पर्यटन मंत्री और जमानियां के वर्तमान विधायक ओमप्रकाश सिंह ने किया।
समाजवादी पार्टी के द्वारा सदस्यता अभियान का शुभारम्भ प्रदेश के पूर्व पर्यटन मंत्री और जमानियां के वर्तमान विधायक ओमप्रकाश सिंह ने किया।

भाजपा सरकार में महंगाई व अपराध चरम पर
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर भाजपा सरकार को विफल बताया, कहा कि अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं, कहा कि आज भाजपा सरकार में महंगाई व अपराध चरम पर है। आम आदमी घर का खर्च नहीं चला पा रहा है। यह कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि लोगों को भाजपा के झूठे वादे की याद दिलाए, कहा कि योगी - मोदी सरकार ने महंगाई, अपराध रोकने का वादा करने के साथ ही रोजगार देने का वादा किया था, जिसमें वह विफल साबित रही, जो सिलिंडर 400 रुपये में मिलता था, वह आज 1150 रुपये में मिल रहा है। पेट्रोल, डीजल के दाम आसमान पर हैं।

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर राजेश कुशवाहा, विधानसभा अध्यक्ष अनिल यादव, अबूबकर खां, श्रवण गुप्ता, उमेश वर्मा, प्रमोद यादव, संजीत कुशवाहा, अमरीश यादव, अजीत, अजय गुप्ता आदि शामिल रहे।