जमानियां में चार गांवों को जोड़ने वाली रोड बदहाल:जिम्मेदार देते हैं केवल आश्वासन, जनप्रतिनिधियों ने भी नहीं दिया ध्यान, पैदल चलना भी दूभर

जमानियां, गाजीपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जमानियां में चार गांवों को जोड़ने वाली रोड की हालत। - Dainik Bhaskar
जमानियां में चार गांवों को जोड़ने वाली रोड की हालत।

गाजीपुर जिले के जमानियां में ग्रामीण क्षेत्र की सडकों की दशा सुधरने का नाम नहीं ले रही है, जिसके चलते ग्रामीणों को विभिन्न परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि कई बार अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन समाधान की बजाए दुश्वारियां बढ़ने लगीं।

क्षेत्र के आनंद, मल्लू, सुनिल, मुन्ना, राजेन्द्र और अनिल ने बताया कि बड़ौरा से उधरनपुर, कालूपुर पटकनियां, बेमुआ बहादुर, सोनवल और मिर्जापुर जाने वाले चार गावों के मार्गों की लम्बाई 15 किमी है, जो पिछले दस साल से जर्जर है। ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग की हालत बदतर हो गई है। सड़क की मरम्मत के नाम पर दस वर्ष पहले 20 लाख खर्च किए गए, मगर हालत फिर खराब हो गई।

जमानियां के लोगों ने रोड के मरम्मत की मांग उठाई।
जमानियां के लोगों ने रोड के मरम्मत की मांग उठाई।

ग्रामीणों ने बताया कि बीते दिनों सड़क पर गिट्टी डालने का कार्य शुरू हुआ तो लोग काफी खुश हुए। लेकिन विभागीय उदासीनता से लोगों की मायूसी बढ़ गई। बताया कि लोगों को अब रेवतीपुर, उत्तरौली, ढढनी, सुहावल और मलसा मार्गों का सहारा लेना पड़ रहा है। कहा कि यदि समय रहते सड़क को दुरुस्त नहीं किया गया तो ग्रामीण प्रदर्शन करने को विवश होंगे। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोनिवि खंड प्रथम के एक्सईएन पतांजली श्रीवास्तव ने बताया कि रोड के मरम्मत के लिए टेंडर मंजूर हो चुका है। जल्द ही कार्य शुरू करा दिया जायेगा।

सड़क खराब होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि पैदल निकलना तक दुश्वार है।
सड़क खराब होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि पैदल निकलना तक दुश्वार है।
खबरें और भी हैं...