जमानियां में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म:दीदी के घर रहती थी, शिकायत पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी

जमानियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर किशोर ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जब शादी की बात आई तो उसने मना कर दिया। इस पर पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी। तहरीर के आधार पर किशोर के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

स्वजातीय किशोर का उसके घर आना जाना रहता है

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि नंदगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी की पारिवारिक स्थिति ठीक नही है। इस पर वह अपनी बड़ी बहन के घर सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है। यहां गांव के ही स्वजातीय किशोर का उसके घर आना जाना रहता है।

इस दौरान पीड़िता से वह बात करने लगा। धीरे-धीरे वह नजदीक आने लगा और शादी करने की बात कही। इसके बाद उसे झांसे में लेकर उसके साथ एक साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। कुछ दिनों बाद जब किशोरी ने किशोर प्रेमी से शादी की बात छेड़ी तो उसने मना कर दिया।

उसकी​​​​​​​ हरकत की जानकारी उसके परिजनों को दी

इस पर 25 जून को किशोरी बिलखते हुए घर पहुंची। परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो उसने पूरी आपबीती बताई। इसके बाद 26 जून को परिजन किशोर के घर पहुंचे। उसकी हरकत की जानकारी उसके परिजनों को दी तो उल्टे वह उन्हीं पर आगबबूला हो गए। गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।

इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी। जांच अधिकारी उप-निरीक्षक दिग्विजय नाथ तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने किशोरी को महिला अभिरक्षा में न्यायालय में कलम बंद बयान और मेडिकल मुआयना के लिए सोमवार को महिला चिकित्सालय भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...