करनैलगंज में हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार:बटौरा बख्तावर गांव में कुछ दिनों पूर्व हुई थी हत्या, आपसी रंजिश के चलते चचेरे भाई ने घटना को दिया अंजाम

करनैलगंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्यारोपी सुरेंद्र सिंह - Dainik Bhaskar
हत्यारोपी सुरेंद्र सिंह

क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण लगाने तथा अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के द्वारा लगातार पुलिस विभाग में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। जिससे क्षेत्र में अपराधों को बढ़ने से रोका जा सके।

चाकू से गोंद कर की गई थी हत्या

हाल ही में कर्नलगंज तहसील अंतर्गत कटरा विधानसभा के बटौरा बख्तावर गांव में एक हत्या की घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया। अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहे युवक को चाकू से गोंदकर मार दिया। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

घटना की सूचना मिलते ही पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए। तथा आदेश के पालन के अनुक्रम में पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। जिसके क्रम में पुलिस ने हत्या के आरोपी को एक अदद चाकू के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया।

चचेरे भाई ने की आपसी रंजिश के चलते उठाया कदम

घटना 4 मई की है, जहां बटौरा बख्तावर गांव के निवासी लवकुश सिंह अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे थे। जहां रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पुरानी पारिवारिक रंजिश के चलते चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना मे मृतक के चचेरे भाई सुरेंद्र सिंह व उनके सहयोगी शामिल थे।

इकलौता बेटा था लवकुश

इस घटना के बाद परिवार के इकलौते पुत्र लवकुश की मृत्यु के बाद पिता की तहरीर पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। जिस पर पुलिस ने हत्यारे की निशानदेही को लेकर हत्यारोपी मृतक के चचेरे भाई सुरेंद्र सिंह उर्फ छोटू पुत्र अयोध्या सिंह को चाकू के साथ गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...