कर्नलगंज रेलवे स्टेशन तीन यात्री जहरखुरानी का शिकार:पिता-पुत्र सहित महिला हुई शिकार, चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, बेहोश मिले

करनैलगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा के कर्नलगंज क्षेत्र में जहर खुरानी गिरोह के सक्रिय होने से यात्री परेशान हैं। ताजा मामला कर्नलगंज रेलवे स्टेशन का है। यहां ट्रेन पकड़ने आए तीन यात्री जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गए। यात्रियों को चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे तीनों यात्री बेहोशी की हालत में रेलवे स्टेशन पर पड़े मिले। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आरपीएफ टीम ने एंबुलेंस बुलाकर तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला समेत पिता व पुत्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना कर्नलगंज क्षेत्र के रेलवे स्टेशन की है। यहां सीतापुर ट्रेन पकड़ने आए तीन यात्री जहरखुरानी का शिकार हो गए। इसमें अजय पाल सिंह पुत्र केदारनाथ सिंह व उनका 8 साल का बेटा गुल्लू निवासी पूरे सुखमन थाना उमरी बेगमगंज व एक महिला किरन पत्नी सिद्धम निवासिनी बद्दूपुरवा थाना बाराबंकी ट्रेन के इंतजार में करनैलगंज रेलवे स्टेशन पर मौजूद थे।

यहां तीनों यात्रियों को एक अज्ञात व्यक्ति ने चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। चाय पीने के कुछ ही देर बाद तीनों यात्री बेहोश हो गए। यात्रियों को बेहोशी की हालत में आरपीएफ के हेडकांस्टेबल सत्यनाम यादव ने 108 एम्बुलेंस से स्थानीय सीएचसी पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर इमरान मुईद ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देखते हुए तीनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...