पेट्रोल पंप पर कार सवार दबंगों ने सेल्समैन को पीटा:पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज

करनैलगंज15 दिन पहले

कर्नलगंज तहसील अंतर्गत परसपुर थाना क्षेत्र में आज पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आए कार सवार युवकों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की। जिसकी सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल होने लगी। मारपीट की हुई घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पेट्रोल पंप के मैनेजर ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई।

पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट

घटना कर्नलगंज तहसील अंतर्गत परसपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है, जहां कस्बे में मौजूद पेट्रोल पंप पर आज कार सवार युवकों ने सेल्समैन के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर मारपीट की। जिसकी सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्ड होने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आए कार सवार युवकों ने पैसे के लेनदेन को लेकर सेल्समैन के साथ बहस करनी शुरू कर दी। जिसके बाद सेल्समैन के साथ बातचीत के दौरान कार सवार युवकों ने कार से उतर कर सेल्समैन के साथ मारपीट करते हुए उसकी पिटाई कर दी। जिसको लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। इस घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पेट्रोल पंप के मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी -

पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की घटना को लेकर गोंडा के अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने जानकारी देते हुए बताया कि, पेट्रोल पंप मैनेजर की तहरीर के आधार पर कार सवार तीन युवकों जिनमें सूरज तिवारी, रवि तथा हेमंत के खिलाफ पुलिस ने गाली गलौज तथा मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हालांकि अभी अभियुक्त पुलिस की पकड़ से फरार हैं, जिसको लेकर पुलिस लगातार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...