रुदौलिया गांव के पूर्व प्रधान के पौत्र की हत्या:लखनऊ एलपीएस कॉलेज में 12वीं का छात्र था मृतक, मारपीट के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

करनैलगंज2 महीने पहले

कर्नलगंज क्षेत्र के रुदौलिया गांव के पूर्व प्रधान के पौत्र की हत्या हो गई। किशोर लखनऊ के एलपीएस कॉलेज में 12वीं का छात्र था। उसकी कल कुछ छात्रों के साथ मारपीट हो गई थी। जिसमें किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसकी मौत हो गई। जिसके बाद अंश के दोस्त ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 3 छात्रों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

कर्नलगंज क्षेत्र के रुदौलिया गांव के पूर्व प्रधान नंदकिशोर तिवारी के पुत्र शंकराचार्य तिवारी जो वर्तमान में लखनऊ के चिनहट में रहते हैं, बाराबंकी आरटीओ कार्यालय के प्रवर्तन दल में सिपाही के पद पर तैनात हैं। उनका छोटा पुत्र पुनीत उर्फ अंश तिवारी जो लखनऊ के एल पी एस कॉलेज के 12वीं कक्षा का छात्र था। वहीं रहकर अपनी पढ़ाई करता था। जिसकी कल मौत हो गई। लखनऊ के गोमतीनगर स्थित विभव खंड के रॉयल एकेडमी के पास कल कुछ छात्रों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना में 12वीं की छात्र अंश तिवारी भी मौजूद था। जिसमें अंश तिवारी की मौत हो गई। जिसके बाद मारपीट करने वाले दोषी छात्र उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस तीन छात्रों को लेकर कर रही है पूछताछ

इस घटना के बाद मृतक अंश तिवारी का दोस्त संजय ने इलाज के लिए अंश को गोमतीनगर स्थित लोहिया अस्पताल में लेकर गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद मृतक अंश के दोस्त संजय ने इस घटना की सूचना उसके पिता को दी। घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 3 छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके गांव भिजवाया गया।

खबरें और भी हैं...