गोंडा में निकाय चुनाव की तैयारियां तेज:मतदाता पुनरीक्षण की तैयारी को लेकर कर्नलगंज पहुंचे DM, दिए निर्देश

कर्नलगंज (गोंडा)2 महीने पहले

कर्नलगंज में निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसको लेकर लगातार चुनाव की तैयारियां तथा अन्य महत्वपूर्ण कार्य अधिकारियों की देखरेख में चल रहे हैं। जिससे निकाय चुनाव को निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न किया जा सके।

निकाय चुनाव से पूर्व मतदाता पुनरीक्षण का कार्य भी तेजी से शुरू किया गया है। जिससे चुनाव से पहले मतदाता पुनरीक्षण का कार्य समाप्त किया जा सके। चुनाव में किसी भी तरह का व्यवधान ना होने पाए।

डीएम ने कार्यों का किया निरीक्षण
मतदाता पुनरीक्षण को लेकर आज गोंडा के जिलाधिकारी डॉ. उज्जवल कुमार ने चल रहे कार्यों का औचक निरीक्षण किया। साथ ही निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यों में हुई प्रगति तथा बचे हुए कार्यों के बारे में अधिकारियों से पूछताछ की। जिससे जल्द से जल्द मतदाता पुनरीक्षण का कार्य समाप्त कराया जा सके।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय बालपुर पहुंचे डीएम
मतदाता पुनरीक्षण को लेकर कर्नलगंज क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय बालपुर प्रथम पर डीएम पहुंचे। डीएम ने बीएलओ तथा संबंधित कर्मचारी से पूछताछ की। साथ ही सभी कार्यों को जल्द से जल्द समाप्त करने के लिए निर्देशित किया।

मतदाता पुनरीक्षण विशेष अभियान का निरीक्षण
मतदाता पुनरीक्षण को लेकर चल रहे विशेष अभियान के हकीकत को भी जिलाधिकारी ने परखा। जिलाधिकारी डॉ. उज्जवल कुमार के साथ उप जिलाधिकारी हीरालाल, राजस्व निरीक्षक सुजीत गोस्वामी, तथा क्षेत्र के बीएलओ व नगर पालिका के कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...