महाराष्ट्र नेता राज ठाकरे के अयोध्या आगमन पर छिड़ा बवाल:सांसद बृजभूषण ने खोला मोर्चा, बोले- बिना माफी मांगे अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा

करनैलगंज13 दिन पहले

अपने तीखे व विवादित बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले कैसरगंज लोकसभा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं, जिसका कारण उनके द्वारा महाराष्ट्र के मनसे प्रमुख नेता राज ठाकरे को दी गई कड़ी चुनौती व चेतावनी है।

कैसरगंज लोकसभा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या आगमन से पहले ही उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। और उन्हें अयोध्या में बिना उत्तर भारतीय लोगों से माफी मांगे ना घुसने की कड़ी चेतावनी दी है।

जिसको लेकर आज हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के समर्थन के साथ कैसरगंज लोकसभा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख महाराष्ट्र नेता राज ठाकरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सासंद बृजभूषण की चेतावनी -

कैसरगंज लोकसभा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र नेता मनसे प्रमुख राज ठाकरे के द्वारा उत्तर भारतीय लोगों पर पूर्व में कराए गए हमले व उनके साथ किए गए दुर्व्यवहार को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की। तथा उनके व्यवहार को उत्तर भारतीयों का विरोधी भी कहा।

उन्होंने कहा कि उत्तर भारतीय भगवान श्री राम के वंशज और उन्होंने उनका अपमान कर भगवान श्रीराम का अपमान किया है। जिसको लेकर उन्होंने राज ठाकरे के खिलाफ जमकर मोर्चा खोल दिया।

सांसद ब्रजभूषण ने राज ठाकरे को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उत्तर भारतीयों से बिना माफी मांगे वह उत्तर प्रदेश आने की कोशिश करेंगे तो उन्हें उन्हें बाहर से ही भगाया जाएगा। जिसको लेकर आज ग्राम बसेरिया में उन्होंने राज ठाकरे को लेकर लोगों से विरोध को लेकर समर्थन मांगा। जिसमें सभी लोगों ने उनके इस कार्य का पूर्ण समर्थन करते हुए राज ठाकरे के खिलाफ कड़ी नारेबाजी की।

केसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने क्षेत्र की जनता का आवाहन करते हुए कहा कि जब तक राज ठाकरे हर उत्तर भारतीय से माफी नहीं मांग लेते तब तक उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन नहीं थमेगा। उन्होंने कहा यह प्रदर्शन एक के बाद एक सभी शहरों में किया जाएगा और उसके बाद भी अगर वह उत्तर प्रदेश आते हैं लाखों लोगों का समूह उनके विरोध के लिए खड़ा दिखाई देगा।

खबरें और भी हैं...