कर्नलगंज में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान शुरू:काशीराम कॉलोनी में भीषण गंदगी का अंबार, अव्यवस्थाएं देख भाजपा महामंत्री ने सपा पर साधा निशाना

करनैलगंज2 महीने पहले

गोंडा के कर्नलगंज तहसील क्षेत्र में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। मुद्दों को लेकर भाजपा और सपा आमने-सामने खड़ी हो चुकी है। चुनाव को लेकर शुरू हुए महासंग्राम में एक तरफ जहां भाजपा लगातार आक्रामक हो पर समाजवादी पार्टी के चेयरमैन पर कड़ा प्रहार कर रही है। वहीं दूसरी और सपा चेयरमैन अपनी कूटनीति के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

चुनाव की तैयारियों को लेकर नगर के कांशीराम कॉलोनी में पहुंचे। भाजपा के नगर महामंत्री कन्हैया लाल वर्मा ने भीषण गंदगी को देख सपा के चेयरमैन पर कड़ा प्रहार करते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा चेयरमैन सिर्फ हिंदू-मुस्लिम करके अपनी गद्दी चमका रहे हैं, जबकि उन्होंने नगर को विकास से दूर और लोगों को गंदगी में जीने के लिए मजबूर कर रखा है।

भाजपा नगर महामंत्री ने चेयरमैन पर बोला हमला

नगर के काशीराम कॉलोनी में जनसंपर्क के लिए पहुंचे भाजपा नगर महामंत्री कन्हैया लाल वर्मा व भाजपा के पदाधिकारियों ने काशीराम कॉलोनी में भीषण गंदगी और अव्यवस्थाओं को देख दुख व्यक्त करते हुए सभा चेयरमैन पर कई गंभीर आरोप लगाए। नगर महामंत्री ने कहा इस सपा के चेयरमैन जो हिंदू और मुस्लिम की राजनीति कर रहे हैं।

उन्हें यहां न हिंदू दिखा न मुसलमान। उन्होंने कहा कि उनके लिए सिर्फ एक विशेष क्षेत्र के अलावा दूसरे क्षेत्र की ओर न ही देखा गया और न ही विकास व साफ सफाई कराई गई। इसके चलते आज भीषण गंदगी के बीच लोगों को रहना पड़ रहा है।

पेयजल देख भड़के नगर महामंत्री

गंदगी में जिंदगी जी रहे काशीराम कॉलोनी के लोगों को न ही साफ सफाई की सुविधा मुहैया हो पाई। न ही बिजली और न ही पीने के लिए स्वच्छ पेयजल। आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित नगर के काशीराम कॉलोनी में लोगों को पीने के लिए शुद्ध पेयजल भी उपलब्ध नहीं कराया गया।

पीने के पानी में भयंकर गंदगी को देख भाजपा नगर महामंत्री कन्हैयालाल वर्मा ने सपा चेयरमैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि शासन के द्वारा विकास के लिए दिए जाने वाले कोष से उन्होंने सिर्फ अपना विकास किया। पीने के पानी में भीषण गंदगी को देख उन्होंने कहा कि नगर के चेयरमैन एक बार आकर यहां का पानी पीकर दिखाएं।

हिंदू-मुस्लिम की राजनीति कर रहे सपा चेयरमैन-भाजपा

नगर महामंत्री कन्हैया लाल वर्मा ने नगरपालिका के वर्तमान सपा चेयरमैन पर हमला बोलते हुए कहा कि, उन्होंने सिर्फ हिंदू और मुस्लिम की राजनीति की, लेकिन नगर के हिंदू और मुस्लिम को हमेशा हीन भावना से देखा। उन्होंने कहा चुनाव के लिए वह भले ही दिखावा करते हैं, लेकिन हकीकत में उन्होंने नगर के सभी धर्म के लोगों को अपमानित और परेशान किया।

नगर महामंत्री ने कहा कि जनता अब उनके इस दिखावे को समझ चुकी है, जिसका जवाब आने वाले निकाय चुनाव में जनता उन्हें देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का चेयरमैन बनने पर नगर के लोगों को जो समस्याएं हुई हैं। उससे उन्हें निजात दिलाया जाएगा। उनके तानाशाही रवैया से लोगों को मुक्त कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...