कर्नलगंज में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर:एक युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल, आरोपी चालक गाड़ी लेकर फरार

करनैलगंज2 महीने पहले

गोंडा के कर्नलगंज क्षेत्र में गोंडा-लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। आरोपी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

घटना थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव के बरदही बगिया के पास की है। यहां पहाड़ापुर क्षेत्र के चंपा पुरवा गांव के लगभग मेराज अहमद (30) लकड़ी काटने का काम करता था। वह अपने घर से काम के सिलसिले में कहीं जा रहा था। उसका साथी गौरवा खुर्द के साईं तकिया गांव निवासी मुन्नालाल भी साथ में था। कादीपुर गांव के पास पीछे से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में मेराज व साथी उछलकर सड़क पर काफी दूर गिर गए। इसमें मेराज का पैर कट कर अलग हो गया। शरीर खून से लथपथ हो गया। इसके चलते मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार मुन्नालाल भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर खून से लथपथ 2 लोगों को देख तुरंत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत अस्पताल भेजा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

चालक वाहन लेकर मौके से फरार, नंबर प्लेट टूटकर गिरी

इस घटना के बाद दुर्घटना करने वाला वाहन मौके से फरार है। हादसे में दुर्घटना करने वाले वाहन का नंबर प्लेट टूटकर घटनास्थल पर ही गिर गया। उसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...