मंडलायुक्त ने यूपी दिवस के तहत कार्यक्रम का किया उद्घाटन:विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टाल, डीएम ने दीप प्रज्वलित कर प्रदर्शनी का किया निरीक्षण

करनैलगंज3 दिन पहले

उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर गोंडा के गांधी पार्क टाउन हॉल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन जिला अधिकारी के नेतृत्व में हुआ। जिसमें विशाल प्रदर्शनी के साथ विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। जिसमें गोंडा के जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार के साथ देवीपाटन मंडल के आयुक्त तथा मुख्य विकास अधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम में पहुंचे अधिकारियों का जोरदार स्वागत हुआ, जिसके बाद जिलाधिकारी ने दीप प्रज्वलित प्रज्वलित कर विशाल प्रदर्शनी तथा कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी -

गोंडा के गांधी पार्क टाउन हॉल में उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर आयोजित हुई प्रदर्शनी में विभिन्न विभागों के द्वारा प्रदर्शनी लगाई गई, जिसका जिला अधिकारी के साथ देवीपाटन मंडल के आयुक्त ने निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने सभी स्थानों पर जाकर प्रदर्शनी के बारे में जानकारी ली, साथ ही सबसे अच्छी प्रदर्शनी पर उन्होंने प्रदर्शनी की जमकर तारीफ की। प्रदर्शनी के निरीक्षण के बाद टाउन हॉल में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें जिला अधिकारी तथा आयुक्त ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले विभागीय अधिकारियों तथा कर्मचारियों का जमकर का मनोबल बढ़ाया।

प्रदर्शनी में उत्तर प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी आमजन को दी गयी। कार्यक्रम का उद्घाटन मंडलायुक्त एमपी अग्रवाल ने फीता काटकर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश निरन्तर विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है।

प्रदेश मे महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं- डीएम

उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेसवे, हाईवे, एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है। प्रत्येक जिले में एक मेडिकल कॉलेज की स्थापना की जा रही है। देश के किसी भी प्रदेश में जाने पर अधिक सम्मान मिलता है। मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश को महिलाओं के सुरक्षित बनाया है। जिलाधिकारी ने संबोधन में कहा कि प्रदेश मे महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित है। प्रदेश में ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट भी कराया जा रहा है। गोंडा में 3100 करोड़ का निवेश हो रहा है। जनपद में इंजीनियरिंग कॉलेज व अटल आवासीय विद्यालय का निर्माण कराया जा रहा है। जनपद विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है।

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी गौरव कुमार, जिला विकास अधिकारी दिनकर विद्यार्थी, परियोजना निदेशक डीआरडीए अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...