मनकापुर में विसुही नदी में उतराता मिला महिला का शव:नहीं हो सकी पहचान, चार से पांच दिन पुरानी लग रही लाश, आस-पास के थानों को दी सूचना

मनकापुर, गोंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विसुही नदी में महिला का मिला शव। - Dainik Bhaskar
विसुही नदी में महिला का मिला शव।

मनकापुर में मंगलवार सुबह ग्रामपंचायत घारीघाट व लक्ष्मीनगर ग्रांट के मध्य विसुही नदी में उतरता हुआ महिला का शव मिला। खबर फैलते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। क्षेत्रीय लोगों ने तत्काल सूचना थाना खोड़ारे को दी।

ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाली लाश

थाना प्रभारी सुरेश कुमार वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आस--पास के थानों तक महिला का शव मिलने की सूचना पहुंचा दी है। कहीं कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट तो दर्ज नहीं हुई है, इसकी जानकारी की जा रही है।

शव मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण।
शव मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण।

किसी अन्य स्थान से बहकर आया शव

शव को बाहर निकालने के बाद आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शिनाख्त कराने का प्रयास भी किया गया, लेकिन कोई पहचान नहीं हो पाई। क्षेत्रीय लोगों ने बताया यहां की रहने वाली नहीं है। पानी के बहाव होने के कारण कहीं से बहकर लाश आई हाेगी।

विसुही नदी में महिला का मिला शव।
विसुही नदी में महिला का मिला शव।

मृतका की उम्र लगभग 30 साल

थाना प्रभारी सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि एक 30 साल की महिला का शव मिला है। शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। शव चार--पांच दिन पुराना लग रहा है। क्षेत्रीय लोगों से भी पूछा गया, लेकिन सभी ने पहचानने से इंकार कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शव किसी अन्य स्थान से बहकर यहां तक आ गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।