गोंडा में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म:अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 15 लाख रुपए, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

गोंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती से दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने युवती को ब्लैकमेल करने के साजिश से अश्लील वीडियो बनाया। फिर वीडियो वायरल की धमकी देकर 15 लाख रुपए की मांग की। तंग आकर पीड़िता ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म छेड़खानी एससी/एसटी सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया।

घर से पैसे और जेवरात लेकर चली गई थी लखनऊ

रिपोर्ट में कहा गया है कि गांव के ही एक युवक ने उसको प्रेम जाल में फंसा कर लखनऊ में शादी करने को कहा, युवती उसके झांसे में आकर 2 सितंबर 2021 को घर में ईंट खरीदने के लिए रखे 56 हजार रुपए व कीमती जेवर लेकर युवक के साथ लखनऊ चली गई थी। वहां पहुंचने पर उसे किराये के मकान में ले गया जहां रात में अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर नहीं माना और दुष्कर्म भी किया। इसके अलावा अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

युवती को बस पर बैठाकर युवक हो गया गायब

युवती का आरोप है कि अखिलेश यादव ने साजिशन दबाव बनाया की सभी जेवरात व नकदी लखनऊ में रखकर गांव चलो। वहीं पर शादी करेगें और 24 अक्टूबर 2021 को जबरन लखनऊ से गोंडा आने वाली बस पर अकेले बैठा कर स्वयं गायब हो गया। घर पर आने के बाद पूरी घटना के बारे में आप बीती अपने घर वालों को बताई। तो दूसरे दिन पिता के साथ अखिलेश के घर गयी और उसके बारे में पूछताछ किया तो अखिलेश के पिता श्याम सुंदर यादव,माता नीलम यादव,भाई जय कुमार यादव भड़क गए और भद्दी भद्दी जाति से संबंधित गाली देते हुए भगा दिये।

थाने में नहीं हुई सुनवाई

इस मामले स्थानीय थाना पर गई लेकिन वहां कोई सुनवाई नही हुआ। आरोपी के घर गई तो विपक्षी आक्रामक हो गए और उसको पत्नी व बहू तथा परिवार का सदस्य मानने से इन्कार कर दिया। विपक्षीगण जानमाल की धमकी दे रहे हैं। अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करके 15 लाख रुपये मांग रहे है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनकापुर मनोज कुमार राय ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।