गोंडा में सरकारी काम में बाधा डालने वाला गिरफ्तार:डीएम आवास के मुख्य गेट पर सुरक्षाकर्मियों से मारपीट का आरोप

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अधिकारी उज्ज्वल कुमार के आवास के मुख्य गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ गाली गलौच वा मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश पर जिले की पुलिस अपराध एंव अपराधियों के विरूद्ध अभियान चला रही है लेकिन अपराधियों में पुलिस का खौफ कितना है इसका अंदाजा इस घटना से साफ लगाया जा सकता है।

जिले के मुखिया जिला अधिकारी के आवास के मुख्य गेट पर बेखौफ दबंग कैसे दबंगई दिखाकर बदसलूकी कर रहा था। हालाकि दबंग आरोपी के खिलाफ 353, 332, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाली-गलौच भी की थी

नगर कोतवाली क्षेत्र कलेक्ट्रेट परिसर में अभियुक्त इन्दु कुमार पाण्डेय पुत्र प्रताप नारायण पाण्डेय निवासी भट्ठा परेड थाना कोतवाली नगर को बुलेट मोटरसाइकिल के साथ इस लिए गिरफ्तार कर लिया गया। कि उक्त अभियुक्त जिलाधिकारी के आवास के मुख्य गेट पर कार्यरत कर्मचारीगण के रोकने पर बुलेट मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार से घुस गया तथा कर्मचारीगण से गाली गलौच करने लगा जब गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को समझाने का प्रयास किया गया तो आरोपी मारपीट करने पर उतारू हो गया। जिससे सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

आपको बता दे की कोतवाली नगर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने वा सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट करने के सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत हुआ था। अभियुक्त के विरूद्ध थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गयी।

खबरें और भी हैं...