• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gonda
  • Akhilesh Yadav Said In Gonda, The Farmer Brothers Of Punjab Would Have Let PM Modi Go Empty Stage, He Too Would Have Seen Empty Chairs.

PM की सुरक्षा चूक पर अखिलेश का तंज:कहा- पंजाब के किसान भाई प्रधानमंत्री को मंच तक तो जाने देते, वो भी खाली कुर्सियां देख लेते

गोंडा15 दिन पहले

गोंडा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'मेरी किसान भाइयों और पंजाब के लोगों से अपील है कि PM मोदी को रैली स्थल तक जाने देते, वह सभा स्थल की खाली कुर्सियां तो देख लेते'। अखिलेश ने कहा कि पंजाब में भाजपा ये बताती कि तीनों काले कृषि कानून क्यों वापस किए गए?

अखिलेश ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भारतीय जनता पार्टी ये बता सकती है कि छोटी बच्चियों के साथ कितनी घटनाएं हुई हैं? कोरोना काल में कितने लोगों की जान गई? सरकार तो ये तक नहीं बता रही है। क्या भाजपा बता सकती है? कोरोना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी को जन माफी रैली निकालनी चाहिए। सरकार ने ठोको राज्य में खुली छूट दी है। प्रदेश की जनता अब वोट से ठोंककर भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करेगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा (BJP) सरकार पर निशाना साधा।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा (BJP) सरकार पर निशाना साधा।

लाल टोपी पहनकर विज्ञापन दे रही सरकार
अखिलेश ने कहा कि कोरोना बीमारी है। इसका इलाज नहीं है। हम सबको सुरक्षित रहना होगा। कोरोना में सरकार ने अनाथ छोड़ दिया था, सभी पैदल आए। उस समय सरकार ने मदद नहीं की, समाजवादियों ने मदद की। दवा, बिस्तर, ऑक्सीजन न देने के कारण बहुत लोगों की जान चली गई। सरकार ने जितने विज्ञापन दिए हैं, सब झूठे हैं। सरकार इतना घबरा गई है कि लाल टोपी पहन कर विज्ञापन दे रहे हैं।

कार्यकर्ताओं ने मूर्ति भेंटकर अखिलेश यादव का स्वागत किया।
कार्यकर्ताओं ने मूर्ति भेंटकर अखिलेश यादव का स्वागत किया।

बदनाम करने के लिए की जा रही छापेमारी
अखिलेश ने कहा कि भाजपा डिजिटल इंडिया के चक्कर में फंस गई। वो अपने ही लोगों पर छापा मार रही है। कानपुर के व्यापारी पर छापेमारी में यह अफवाह फैलाई गई थी कि समाजवादी इत्र वाले हैं, लेकिन पैसा ज्यादा निकलने के बाद भाजपा के नेता अब जवाब नहीं दे पा रहे हैं। ये छापेमारी सिर्फ बदनाम करने के लिए की जा रही है।

मुख्यमंत्री को टिकट नहीं मिल रहा है
उन्होंने कहा कि भाजपा के छह रथ जो निकले हैं, वो चाउमीन के ठेले जैसे लगते हैं। सपा के एक रथ अब उनके छह रथों पर भारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलग-अलग विधानसभा से टिकट मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिल रहा है।

मंच पर अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।
मंच पर अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

पूर्व मंत्री पंडित सिंह की मूर्ति का अनावरण किया
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री पंडित सिंह की मूर्ति का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि पंडित सिंह हर कार्यकर्ता को नाम से जानते थे। पूरा जीवन समाजवाद में गुजार दिया। जब मैं क्रांति रथ लेकर आया था तो नेता जी ने कहा था जाओ गोंडा में पंडित सिंह हैं । वह गोंडा में सबसे लोक प्रिय नेता हैं। आज हम पंडित सिंह के लिए दुखी हैं जो रास्ता पंडित सिंह ने दिखाया उस रास्ते को अपनाना पड़ेगा।

20 मिनट तक फंसा रहा था PM का काफिला
5 जनवरी को पंजाब में PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ बड़ा खिलवाड़ हुआ। फिरोजपुर जिले के मुदकी के पास रास्ते में कुछ प्रदर्शनकारी आ गए, जिससे PM का काफिला 20 मिनट तक एक फ्लाई ओवर पर फंसा रहा। इसके बाद PM ने पंजाब दौरा रद्द कर दिया था। इसी पर अखिलेश ने आज टिप्पणी की है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस मामले में पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। PM की सुरक्षा चूक मामले में पंजाब सरकार ने हाई लेवल कमेटी बना दी है, जो तीन दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

खबरें और भी हैं...