बस में चढ़ते समय महिला के साथ मारपीट:गोंडा में हुई फायरिंग, गोली लगने से घायल; प्रकरण में आया नया मोड़

गोंडा15 दिन पहले

गोंडा में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया। लगातार दूसरे दिन नगर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टॉप पर बस में चढ़ते समय एक महिला के साथ धक्का-मुक्की की गई। इसका विरोध करने पर महिला के पुत्र के कनपटी पर रिवाल्वर रख दिया। बस में मौजूद लोगों ने जब विरोध किया तो फायरिंग की गई और मारपीट किया।

घटना की तहरीर कोतवालीनगर में दी गई। बलरामपुर जनपद के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के ठाकुर पुरवा गांव के निवासी रेखा पांडेय पत्नी राम ने कोतवाली नगर में तहरीर दिया है कि शनिवार के दिन बलरामपुर जाने के लिए रोडवेज बस स्टॉप पर गई थी। बस का इंतजार कर रही थी। एक बस बलराम पुर जाने के लिए आई। बस में काफी भीड़ थी। रेखा पांडेय और उस के पुत्र हर्ष व अतुल और आदर्श तीनों बस में चढ़ने लगे। भीड़ होने की वजह से उस ने एक युवक से बैग हटाने और आगे हटने को लेकर कहासुनी हो गई।

प्रकरण में आया नया मोड़

युवक ने रेखा देवी के साथ मारपीट और गला दबाने का प्रयास किया। इस पर उस के पुत्र अतुल, हर्ष और आदर्श ने इस का विरोध किया। विरोध करने पर युवक ने अतुल पांडेय के कनपटी पर रिवाल्वर रख दिया। बस में मौजूद लोगों ने इस का विरोध किया। आरोपी युवक ने फायरिंग किया। पीड़ित महिला रेखा पांडेय ने मारपीट का मेडिकल जिला अस्पताल में कराया है। नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी रमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा लिख कर जेल भेजा जा रहा है। रिवाल्वर के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए जिला अधिकारी को पत्र लिखा गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया दोनों पक्षों में मारपीट को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...