गोंडा में दो लोग हुए लापता:15 दिनों में गायब हुए चार लोग, दो मिले; दो लोग अब भी है लापता- पुलिस कर रही तलाश

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में सरयू नदी में कूदे युवक हरीश का अबतक नहीं मिला शव। - Dainik Bhaskar
गोंडा में सरयू नदी में कूदे युवक हरीश का अबतक नहीं मिला शव।

गोंडा में पिछले 15 दिनों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चार लोग गायब हो गए थे। जिसमें से एक लखनऊ के केजीएमसी में भर्ती मिला। जिसे घरवाले अपने साथ ले गए। इसके अलावा एक ने सुसाइड लेटर में नदी में कूदकर जान देने की बात लिखकर नदी में छलांग लगा दी थी। उसकी लाश अब तक नहीं मिली है। चार में से दो युवक लोग तो मिल गए हैं। दो का अब तक पता नहीं चल सका है। इस पूरे मामले में परिजनों की तरफ से एक के अपहरण तो वहीं अन्य तीन की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था।

भवानी
भवानी

न ड्यूटी पर पहुंचा न घर पहुंचा सफाई कर्मचारी
जिले के विकास खंड पंडरी कृपाल के ग्राम सभा खैरा में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात इमलिया गुरुदयाल नगर कोतवाली का निवासी भवानी 14 सितंबर को ड्यूटी पर गया लेकिन डियुटी पर नही आया और न घर ही वापस गया। वह अचानक गायब हो गया। घर वाले उसकी तलाश करने लगे। न मिलने पर नगर कोतवाली गोंडा में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था।

सफाईकर्मी का लापता बेटा हुआ था बरामद
14 सितंबर के करीब ही करनैलगंज के एक स्कूल में कार्यरत एक सफाईकर्मी का बेटा गायब हो गया। जो दूसरे या तीसरे दिन बरामद हो गया था। तो वहीं थाना खरगूपुर के ग्राम भुलाई डीह निवासी हरीश आर्यनगर में मोबाइल दुकान से करनैलगंज गया। थोड़ी दूर पर बाइक खड़ा कर बाइक की डिक्की में सुसाइड नोट लिख कर रख दिया। उसमें लिखा की वह सरयू में कूद कर आत्महत्या कर रहा है। इसका मैसेज भाई हीरा लाल के मोबाइल पर भेज भी दिया। जिसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीन दिनों तक रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया लेकिन लाश नहीं मिली। पुलिस का कहना है हरीश की मोबाइल का लोकेशन एक गांव में मिला लेकिन बाद मे स्वीच ऑफ हो गया।

एक के अपहरण का मामला हुआ दर्ज
वहीं 23 सितंबर को पंडरी कृपाल के कोरियन पुरवा निवासी गोपी अपने घर से दावत में शामिल होने के लिए रिश्तेदार के घर गया था। मगर वह वापस नहीं आया। इसकी रिपोर्ट नगर कोतवाली में दर्ज कराई गई है। हालांकि बाद में घरवालों को सूचना मिली की गोपी लखनऊ के केजीएमसी अस्पताल में भर्ती है। तो वह लोग वहां पहुंचे और उससे वापस घर ले आए।

गोपी
गोपी

गोंडा से गायब हुआ वकील
वहीं 25 सितंबर को मुंबई से गोंडा अपने घर लौटा वकील अहमद (29) 26 सितंबर को बहन के घर गया था। किसी का फोन आने पर वहां से वह वापस चला आया। शाम को बहन ने पिता रईस को फोन कर पूछा कि भाई घर पहुंचे की नहीं यहां से किसी का फोन आने पर जा चुके हैं। तो पिता को आशंका हुई। जिसके चलते उन्होंने नगर कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें कहा कि वकील का पत्नी से कुछ विवाद चल रहा है। वकील की पत्नी मेरे घर में ही है। पत्र में आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि हो सकता है कि मेरे बेटे का अपहरण किया गया हो। या फिर भी हो सकता है कि उसकी हत्या हो जाए।

वकील अहमद
वकील अहमद
खबरें और भी हैं...