दबंगों की पिटाई से गर्भ में बच्चे की मौत:गोंडा में जमीनी विवाद में बदमाशों ने महिला को लाठी-डंडे से मारा, शिकायत करने पर पुलिस बोली- तो क्या करे फांसी दे दें

गोंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में दबंगों की पिटाई से घायल महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
गोंडा में दबंगों की पिटाई से घायल महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज।

गोंडा में पुलिस ने मक्कारी की सीमा को पार कर दिया है। एक गर्भवती महिला को कुछ दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में जब उसे अस्पताल ले जाया गया। तो उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता का पति जब थाने में शिकायत लिखवाने पहुंचा। तो पुलिस बोली कि क्या करें आरोपी को फांसी चढ़ा दे। अब पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं दबंग

जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के किंधौरा घमंड पुरवा गांव निवासी कुशमा(30) गर्भवती है। उसके पति राकेश कुमार जो कि बाहर रहकर मजदूरी करता है। वह अपनी पुश्तैनी जमीन पर मकान बनवा रहा था। लेकिन कुछ दबंग उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं।

घर में घुसकर जमकर पीटा

उन लोगों ने उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में राकेश ने उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां उसने मृत बच्चे को जन्म दिया।

थाना अध्यक्ष और सीओ ने नहीं उठाया फोन

वह जब मामले की शिकायत लेकर तरबगंज थाने पहुंचा। तो पुलिस ने यह कह के उसको थाने से भगा दिया कि क्या करे आरोपी को फांसी चढ़ा दें। इसके बाद उसने थाना अध्यक्ष को जब फोन किया। तो फोन बंद आ रहा था। सीओ ने भी फोन नहीं उठाया। इसीलिए अब राकेश ने एसपी से मिलकर केस दर्ज करवाने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...