गोंडा में तिहरे हत्याकांड का आरोपी अभी भी फरार:स्थानीय लोगों को मिली उसकी बाइक, पुलिस बोली- प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज था

गोंडा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी की बाइक घटनास्थल पर मिली। - Dainik Bhaskar
आरोपी की बाइक घटनास्थल पर मिली।

गोंडा में तिहरे हत्याकांड के आरोपी अशोक कुमार को पुलिस तीसरे दिन भी नही ढूंढ पाई है। शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने एक बाइक मृतकों के घर के सामने खड़ी देखी।

लोगों ने बाइक के नम्बर को सर्च किया तो वो आरोपी अशोक की निकली। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है।आरोपी ने बाइक के आगे प्लेट पर तो नम्बर पूरा लिखा है, लेकिन बाइक के पीछे यूपी 32 JJ 4876 की जगह यूपी 32 JJ 876 ही लिखा है।

सांसद ने दिया खून

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर लक्ष्मी कांत गौतम ने बताया कि उपासना का ऑपरेशन होने के बाद स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उपासना को खून की जरूरत थी। जिसके बाद सांसद गोण्डा कीर्तवर्धन सिंह और उनके सिक्युरिटी गार्ड ने लखनऊ जा कर उसको खून दिया है। साथ ही उपासना का हाल चाल लिया।

पुलिस ने दोस्तों से की पूछताछ

सीओ ने बताया कि अपराधी के मोबाइल लोकेशन पर छापेमारी की गई, लेकिन गिरफ्तारी नही हो पाई है। मोबाइल बंद है। पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्नाव में अशोक के दोस्तों से पूछताछ की गई है। जिसमें अशोक और मृतक सपना के संबंधों की बात सामने आई है। जानकारी मिली है कि सपना की शादी तय होने से अशोक काफी परेशान था।