पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में जूही सिंह ने सीएम योगी पर बोला हमला:कई और विपक्षी नेताओं को भी घेरा, कहा- महिलाओं पर अपराध होते हैं; मुख्यमंत्री  उड़नखटोले से घूम कर चले जाते हैं

गोंडा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में जूही सिंह ने सीएम योगी पर बोला हमला। - Dainik Bhaskar
गोंडा में जूही सिंह ने सीएम योगी पर बोला हमला।

गोंडा में समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह का दौरा था। अपने संबोधन में उन्होनें सीएम योगी समेत तमाम नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होनें कहा कि सूबे में महिलाओं से जुड़े अपराध बढ़ते जा रहे हैं। सीएम योगी को उनसे कोई संवेदना नहीं है। जब अपराध हो जाते हैं तो अधिकारियों को बचाया जाता है। मुख्यमंत्री उड़नखटोले से आकर घूम कर चले जाते हैं। फिर कहते हैं कि हमने ऐतिहासिक एक्शन लिया, शर्म करनी चाहिए।

महिलाओं पर बड़े हैं अपराध
जिले के करनैलगंज में जूही सिंह दौरे पर आई थी। यहां उन्होनें कहा कि महिलाओं के साथ हो रहे अपराध बढ़े हैं। शर्म करनी चाहिए ऐसे लोगों को जिन्होंने महिलाओं को केवल एक सिंबल बना कर रख दिया है। वो हम हैं नहीं, हम अपना अधिकार ले लेंगे और अपना सुरक्षा भी कर लेंगे। ओवैसी फैक्टर को लेकर कहा कि इतना मजबूत हमारा संगठन हैं कि उसके आगे कोई फैक्टर काम नहीं आएगा। कमल भी मुरझाएगा और लोग भी वापस चले जाएंगे। ओवैसी को हम लोग गम्भीरता से नहीं लेते। ऐसे लोग पहले भी आए हैं और चले गए।
कांग्रेस पर भी साधा निशाना
वहीं राहुल गांधी के बयान की जबसे भाजपा सरकार आई है तब से देवियों की शक्ति कम हो गई है। इस पर जवाब देते हुए कहा कि सपा में देवियों की शक्ति और उनका स्थान हमेशा सुरक्षित था। नेता जी के समय भी सुरक्षित था। शक्ति हमारे यहां तो कम नहीं हुई है। अब वो जो बोले है वो उनकी टिप्पणी है। प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर हंसते हुए कहा कि कभी-कभी वो आ जाती हैं। महिला हैं आना भी चाहिए पुरानी नेता हैं। पहले भी आ चुकी हैं शायद हर चुनाव में आती हैं कुछ दिनों के लिए।

खबरें और भी हैं...