गोंडा में प्रेमी के साथ महिला फरार:प्यास का बहाना बनाकर पति को भेज दिया था पानी लेने, 3 मई को हुई थी शादी

गोंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा जिले में पति के साथ रिश्तेदारी से वापस घर आ रही महिला नकदी और जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर दी है। मामला कोतवाली करनैलगंज के अंतर्गत ग्राम बसेहिया डीहा से जुड़ा है। यहां के निवासी मुकेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर दी है।

3 मई को हुई थी शादी

पति ने शिकायत में बताया कि उसकी शादी 3 मई को बहराइच जिले के थाना हुजूरपुर अंतर्गत एक गांव में हुई थी। शादी में ही उसकी पत्नी विदा होकर उसके घर आई और तीसरे दिन अपने चाचा के साथ मायके चली गई। बीती 12 मई को वह अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी को विदा कराकर पुनः अपने घर ले आया। इसी बीच उसके फूफा के यहां मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें शामिल होने के लिये वह मुकेश के ऊपर दबाव बनाने लगी।

प्रार्थना पत्र।
प्रार्थना पत्र।

जेवर और नकदी ले गई महिला

13 मई को विवश होकर वह अपनी पत्नी को लेकर कोतवाली करनैलगंज के ग्राम मनिहारी गांव गया। जहां कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद वह बाइक पर बैठाकर अपने घर वापस आ रहा था। पीड़ित ने बताया कि वह बाबागंज चौराहे के पास पहुंचा ही था कि उसकी पत्नी ने प्यास लगने का बहाना बताकर उसे पानी लाने भेज दिया और खुद अपने प्रेमी के साथ कार में बैठकर शादी के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित मुकेश ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। मामले की जांच की गई। महिला बालिग है ऐसे में पीड़ित मुकेश को न्यायालय पर वाद प्रस्तुत करने की सलाह दी गई है।

खबरें और भी हैं...