गोंडा में विकास भवन में हुई चोरी का हुआ खुलासा:पुलिस ने 24 घंटो में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, ऑफिस का सफाईकर्मी था मास्टरमाइंड

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में विकास भवन में चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गरफ्तार। - Dainik Bhaskar
गोंडा में विकास भवन में चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गरफ्तार।

गोंडा में पुलिस ने जिला निर्वाचन कार्यालय के लॉकर से कैश चोरी करने वाले दो आरोपियों को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। उनमें से एक वहां का सफाईकर्मी है। जो लॉकर वाले कमरे में साइन करने जाया करता था, वही इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड भी है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई पूरी रकम बरामद की है।

पुलिस ने कई टीमों को किया था सक्रिय
जिले के विकास भवन स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय के लॉकर में रखे हुए 8,20,750 रुपए 9 अक्टूबर की रात चोरी हो गए थे। जब मामले की जानकारी विभाग के लोगों को हुई तो सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी नरायण ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए एसओजी, सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड व फिंगर प्रिन्ट टीम को मौके पर भेजकर साक्ष्य इकट्ठे करवाए। साथ ही मामले की जांच शुरू करवा दी थी।

24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा़
पुलिस टीमों ने साक्ष्यों के आधार पर खुलासा करते हुए नन्द कुमार जो कि इसी विभाग में सफाईकर्मी है। उसे व उसके साथी पवन कुमार को गिरफ्तार किया है। जो कि नंद के ही गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि नंद कुमार रोज उस कमरे में अपना साइन करने जाता था। तभी उसने लॉकर में रखे हुए पैसे देखे थे। जिसे उसने चोरी करने की योजना पवन के साथ मिलकर बनाई थी। इसके बाद दोनों रात में पीछे के रास्ते से ऑफिस में घुसे। फिर दराज से चाबी निकालकर धनराशी चुरा ली। पुलिस ने इनके पास चोरी की पूरी धनराशी बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...