गोंडा में प्रवीण तोगड़िया बोले:ओवैसी भाजपा के मार्केटिंग मैनेजर का काम कर रहे हैं, सवा रुपए फीस भेजी जानी चाहिए

गोंडाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में हिन्दू फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी पर बड़ा बयान दिया है। - Dainik Bhaskar
गोंडा में हिन्दू फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी पर बड़ा बयान दिया है।

गोंडा में हिन्दू फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी भाजपा का मार्केटिंग मैनेजर का काम कर रहे हैं। उनको सवा रुपये मार्केंटिंग की फीस भेजी देनी चाहिए। यदि ओवैसी बिहार में नहीं होते तो तेजस्वी यादव की सरकार होती।

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि राम मंदिर की 2 करोड़ की जमीन 18 करोड़ में खरीदी गई, ये बात किसी को पचेगी नहीं। प्रश्न का उत्तर देना चाहिए गलती हुई है तो माफी मांगनी चाहिए। समाज से मैं होता तो कोई साहस भी नहीं करता। लोगों ने अपने पसीने के पैसे राम मंदिर के लिए दिये हैं, लोगों ने कुर्बानियां दी है।

ट्रिपल तलाक कानून पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बाबा काशीनाथ और भगवान कृष्ण बड़े है या मुसलमानों की बीबीयां बड़ी हैं। काशी और मथुरा में मंदिर बनाने के लिए संसद में एक कानून बना दें, 24 घण्टे में बन सकता है।

राजनीति का हिन्दुकरण हो रहा है

भारत की राजनीति का बहुत तेजी से हिन्दुकरण हो रहा है। ममता बनर्जी मंच से चंडी पाठ कर रही हैं। राहुल गांधी जनेऊ दिखाकर कश्मीरी ब्राह्मण पुरखों को याद कर रहे हैं। अखिलेश यादव मथुरा के विकास की बात कर रहे हैं। अब तो सब कहते हैं कि मैं बड़ा हिन्दू, राहुल गांधी कहते हैं कि मैं बड़ा हिंदू , अखिलेश कहते कि मैं बड़ा हनुमान भक्त हुं। योगी कहते है कि मै बड़ा राम भक्त हूं, सब राम भक्त हनुमान भक्त जनेऊ भक्त हो गए हैं।

किसानों को फसल का दाम न मिलना सबसे बड़ा कैंसर

बेरोजगारी महंगाई किसानों को फसल का दाम नहीं मिलना, ये इस वक़्त का सबसे बड़ा कैंसर है। राहुल गांधी के जनेऊ पहनने पर कहा कि जो भी हिंदुत्व का काम करेगा, जीवन में आचरण करेगा, सबका सम्मान करूंगा वो किसी भी दल में या जाति में हो।

खबरें और भी हैं...