गोंडा के कुतुबगंज में खुली इंडियन बैंक की नई शाखा:क्षेत्रीय महाप्रबंधक ने फीता काटकर किया उद्घाटन, जल्द शुरू होंगी सभी सेवाएं

गोंडा2 महीने पहले

कस्बा बाबागंज क्षेत्र अंतर्गत कुतुबगंज रेतवागाड़ा में इन्डियन बैंक की नई शाखा का उद्घाटन क्षेत्रीय महाप्रबन्धक पंकज त्रिपाठी द्वारा फीता काट कर किया गया। उद्घाटन के बाद उन्होंने लोगों को जानकारी देते हुए बताया की इंडियन बैंक का पहली ग्रामीण बैंक शाखा बन कर तैयार हुई है।

बैंक की सभी सेवाएं की जाएंगी प्रदान

अन्य बैंकों से बेहतर ब्यवस्था इंडियन की बैंक की शाखाएं ग्राहकों को प्रदान कर रही हैं। हमारी इस शाखा में हाउसिंग लोन, मुद्रालोन तथा शासन द्वारा संचालित सभी योजना का लाभ ग्रामीण क्षेत्र में ग्राहकों को देने के लिए तैयार है, गोल्ड लोन प्रदान किये जाने की व्यवस्था भी शीघ्र संचालित कर दी जायेगी, इंडियन बैंक नेट बैंकिंग, मैचुअल बैंकिंग सेवा पहले से ही दे रही है।

किसानो को केसीसी ऋण, बीमा तथा अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ बैंक की इस नई शाखा से उठा सकेंगे, उन्होंने यह भी बताया है की बैंक से सम्बंधित शिकायतों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, इसके साथ बेहतर सुविधा के लिए लोगों के सुझाव भी आमन्त्रित हैं।

क्षेत्रवासियों को होगी सुविधा

ग्राहकों की सुविधा के अनुसार इंडियन बैंक सुरक्षा और सरलता पर विशेष रूप से काम कर रहा है। इस मौके पर इंडियन बैंक की नई शाखा के प्रबन्धक आशुतोष दूबे, बैंक के अन्य कर्मचारियों सहित सैकड़ों की संख्या में किसान व क्षेत्र वासी उपस्थित रहे। क्षेत्र में बैंक की नई शाखा का उद्घाटन होने पर क्षेत्रवासियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

शांति स्वरूप मिश्रा पेंशन योजना लोन पांच लाख, राम कृपाल 57000 हजार, राम प्रीति 35000, ललन 96000 हजार सीसी लोन स्वीकृत किया गया, मौके पर क्षेत्रवासी सुनील कसौधन, बबन ख़ान, ओम प्रकाश वर्मा, हरीराम वर्मा, आर.डी चौबे, सहित सुरक्षा व्यवस्था के लिए धानेपुर पुलिस मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...