गोंडा नगर पंचायत चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी:शनि कसौधन ने भी ठोकी ताल, मुजेहना पर सभी राजनैतिक दलों की नजर

गोंडा2 महीने पहले
गोंडा नगर पंचायत चुनाव को लेकर शनि कसौधन ने भी ताल ठोकी है।

गोंडा में शनि कसौधन ने रविवार को कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई। इसमें शनी कसौधन ने नगर पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। उन्होंने सरकार का बखान करते हुए कहा कि जिस प्रकार देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं पर भरोसा जताया है।

जैसे युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए युवा विधायक विनय कुमार द्विवेदी और गोंडा सांसद कीर्ति वर्धन सिंह ने धानेपुर क्षेत्र को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने की मांग की थी, उसका संज्ञान लेते हुए नई नगर पंचायत मुजेहना को स्वीकृत दी है। ठीक उसी तरह भारतीय जनता पार्टी ने हमारे ऊपर भरोसा दिखाया है। हमें पूरा विश्वास है कि नगर पंचायत के चुनाव में टिकट दे कर चुनाव लड़ाएगी लड़ाएगी तो पार्टी की सोच और विचार धारा के अनुसार बिना भेदभाव के नगर पंचायत के सभी वार्डों को शहरी तौर पर विकसित किया जाएगा।

शनि बोले-पंचायत की करूंगा विकास

बैठक में शनि कसौधन ने कहा की सरकार जिस तरह युवाओं को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग प्रदान कर रही है, इसी आशय पर उन्होंने नगर पंचायत के चुनाव में टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।शनी कसौंधन ने बैठक में समाज के हित में कराए गए कार्यों की चर्चा की। कहा कि जब हमारे पास कोई पद नहीं था, फिर भी हमने समाज के लिए कार्य किया है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर हम चुनाव जीत के आते हैं तो शहरी तौर पर नई नगर पंचायत मुजेहना का चौतरफा विकास करूंगा।

बैठक में शामिल कार्यकर्ता

बैठक में रमेश कुमार पांडेय, विष्णु प्रसाद मिश्रा उर्फ कल्लू कोबरा, सुशील श्रीवास्तव उमा पति गुप्ता अमरेश तिवारी, प्रदीप शुक्ला, बंटी तिवारी, तिलकधर दूबे, प्रेम नारायण मिश्र, राजेंद्र कश्यप, धर्म प्रकाश शुक्ला उपस्थित रहे।इस दौरान हिंदू महासंघ के जिला संयोजक कृष्ण मुरारी दुबे उर्फ गले महाराज भाजपा के पद चिह्नों पर चलने का अपील की है ।

खबरें और भी हैं...