गोंडा में सपा लगा रही है सरदार पटेल की प्रतिमा:पटेल सेवा संस्थान में लगेगी मूर्ति, 31 अक्टूबर को होगा अनावरण

गोंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मूर्ति गोंडा में पटेल सेवा संस्थान में लगेगी। जिसका अनावरण 31 अक्टूबर को होना तय हुआ है।      - Dainik Bhaskar
मूर्ति गोंडा में पटेल सेवा संस्थान में लगेगी। जिसका अनावरण 31 अक्टूबर को होना तय हुआ है।     

सरदार पटेल को लेकर वर्तमान में राष्ट्रीय स्तर पर राजनीति होती रहती है। हालांकि, गोंडा में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। यहां समाजवादी पार्टी के नेता सरदार पटेल की मूर्ति लगाने जा रहे हैं। यह मूर्ति गोंडा में पटेल सेवा संस्थान में लगेगी। जिसका अनावरण 31 अक्टूबर को होना तय हुआ है।

समाजवादी पार्टी से गोण्डा सदर के प्रत्याशी सूरज सिंह ने कहा कि पटेल जयंती के अवसर पर अखिलेश यादव जी की प्रेरणा एवं पूर्व मंत्री स्व०पण्डित सिंह जी की स्मृति में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम होगा। मुख्य अतिथि पूर्व विधायक दिलीप वर्मा जी होंगे। कार्यक्रम में पटेल संस्थान की मुख्य ट्रस्टी कमलेश निरंजन जी उपस्थित रहेंगी। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पप्पू यादव करेंगे।

आयोजक सूरज सिंह ने बताया कि उनके पिता स्व० पण्डित सिंह जी का संस्थान से गहरा रिश्ता था। आयोजक ने बताया कि सरदार पटेल की 3 फ़ीट की भव्य प्रतिमा जयपुर से मंगाई गई है। जिसे 6 फीट के बेस पर स्थापित किया गया है। जयंती समारोह कार्यक्रम के लिए संस्थान को फूलों से सजाने का काम शुरू हो गया है।

आयोजक सूरज सिंह ने कहा कि जनपद गोण्डा में पहली बार सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा स्थापित की जा रही है। इस नाते पूरे जनपद के लोगों में खुशी का माहौल है। क्षेत्र के लोगों में आमंत्रण भेजा जा चुका है।