गोंडा में 16 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप:आरापियों ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, पुलिस ने पीड़िता का कराया मेडिकल

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में दो युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप किया है। पुलिस दोनों को तलाश रही है। - Dainik Bhaskar
गोंडा में दो युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप किया है। पुलिस दोनों को तलाश रही है।

गोंडा के वजीरगंज थानाक्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिवराज ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता के पिता ने बृहस्पतिवार को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ 19 नवंबर को गांव के ही दो युवकों ने बलात्कार किया।

शिकायत के मुताबिक, 16 वर्षीय पीड़िता गांव के ही अपने खेत में चारा लाने गई थी और इसी दौरान आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस बीच, बृहस्पतिवार को एक आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

पिता की तहरीर पर दाे पर मुकदमा

अधिकारी ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर स्थानीय पुलिस ने दोनों युवकों आरोपी रज्जन और सद्दाम ​​​​​ के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो अधिनियत व आईटी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एएसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि पीड़ित किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराने के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...