बच्चे को 16 करोड़ के इंजेक्शन का मिला तोहफा:जानलेवा बीमारी से पीड़ित है बच्चा, मां ने कैसरगंज सांसद से लगाई थी गुहार

गोंडा5 महीने पहले
गंभीर बीमारी से ग्रसित बच्चे के इलाज के लिए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महिला की मदद की।

सुल्तानपुर से बच्चे की बीमारी से परेशान महिला कैसरगंज बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से मिलने पहुंची। मां की फरियाद सुनकर सासंद ने सोशल मीडिया पर महिला की मदद के लिए अपील की साथ ही 1 लाख रुपए की मदद की।

वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही महिला के खाते में पैसे का आना हुआ शुरू हो गया। इसी बीच इलाज के लिए भी फोन आया कि बच्चे का नाम लकी ड्रा में आ गया है। अब निशुल्क 16 करोड़ रुपए का इंजेक्शन लगाया जाएगा।

गंभीर बीमारी से ग्रसित बच्चे के इलाज के लिए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महिला की मदद की।
गंभीर बीमारी से ग्रसित बच्चे के इलाज के लिए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महिला की मदद की।

बच्चे के माता-पिता ने जताया आभार
सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इस पूरे मामले पर प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय को इंवॉल्व कर बीमारी के साथ अन्य सुविधाएं देने की भी अपील की। गंभीर बीमारी से ग्रसित बच्चे के मां-बाप ने मोदी और योगी को धन्यवाद दिया। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर इससे बड़ा तोहफा और क्या हो सकता था।

बीमारी के सबसे खतरनाक फेस में है बच्चा
बच्चे की बीमारी से परेशान मां अंकिता ने बताया कि बेटे को जेनेटिक बीमारी है, जो टाइप वन है। यह सबसे खतरनाक होता है। अगर दो साल के अंदर इसमें बच्चे का इलाज न कराया जाए तो उसकी मौत हो जाएगी। बीमारी के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपए का खर्चा डॉक्टरों ने बताया है।

मदद से इकट्‌ठे किए 2-3 करोड़ रुपए
महिला ने बताया कि बीमारी का पता लगने के बाद से लोगों से मदद की अपील की। कई लोगों ने बीमारी में मदद भी की, जिसमें 2 से 3 करोड़ रुपए इकट्‌ठा भी हो गए। इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मदद करने का आश्वासन दिया था।

प्रधानमंत्री से बात कर इलाज का दिया भरोसा
महिला का कहना है कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बारे में सुना कि वह सभी की मदद करते हैं तो उनके पास मदद की गुहार लगाई। सांसद भी मदद करने के लिए कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने अंकिता को आश्वासन दिया कि इलाज में पूरी मदद करूंगा। उन्होंने कहा कि मामले में प्रधानमंत्री से भी बात करके यथासंभव मदद करने का प्रयास करेंगे।

अमेरिका की कंपनी बनाती है इंजेक्शन
बच्चे को जो इंजेक्शन लगना है वह अमेरिका की एक कंपनी बनाती है। इसकी कीमत 16 करोड़ रुपए है, लेकिन प्रधानमंत्री के कोटे से अगर यह इंजेक्शन लगता है तो 5 करोड़ रुपए में मिल जाता है। सांसद बृजभूषण शरण सिंह के घर पर इलाज को लेकर चर्चा हो ही रही थी कि अचानक महिला के मोबाइल पर फोन आया।

भारत में 100 लोगों को मिलना है फ्री इंजेक्शन
फोन करने वाले ने बताया कि जिस इंजेक्शन के लिए आपने अप्लाई किया था भारत में 100 लोगों को यह इंजेक्शन मुफ्त दिया जाएगा। इसमें आप का भी नाम है, यह सुनते ही महिला के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा आज मोदी जी के जन्मोत्सव पर बच्चे के लिए इससे बड़ा तोहफा और कुछ नहीं हो सकता था।

खबरें और भी हैं...