• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gonda
  • The IG Spoke To The Families Of The Victims Of The Dowry Murder Case, Said If There Is Any Kind Of Threat, Talk Immediately; Also Met The Victims Of Balrampur, Shravasti

गोंडा... आईजी ने ली दहेज हत्या के मुकदमों की रिपोर्ट:दहेज हत्या केस के पीड़ित परिवारों से आईजी ने की बात, कहा-किसी तरह की धमकी मिले तो तुरंत बताएं; बलरामपुर, श्रावस्ती के पीड़ितों से भी मिले

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आईजी ने गुरुवार को दहेज हत्या के मुकदमों की रिपोर्ट ली। दहेज हत्या के मामले में पीड़ित परिवारों से भी कैंप कार्यालय में मुलाकात की।  - Dainik Bhaskar
आईजी ने गुरुवार को दहेज हत्या के मुकदमों की रिपोर्ट ली। दहेज हत्या के मामले में पीड़ित परिवारों से भी कैंप कार्यालय में मुलाकात की। 

गोंडा में मिशन शक्ति अभियान के महिलाओं की मदद के लिए तत्पर गोंडा पुलिस ने अभियान चला रखा है। इसी के तहत आईजी ने गुरुवार को दहेज हत्या के मुकदमों की रिपोर्ट ली। दहेज हत्या के मामले में पीड़ित परिवारों से भी कैंप कार्यालय में मुलाकात की।

पुलिस महानिरीक्षक डॉ. राकेश सिंह पीड़ित परिवारों से बात की। इस दौरान पूछा कि उनमें से किसी को मुकदमा वापस लेने की धमकी तो नहीं मिल रही है। अगर ऐसा है तो तुरंत पुलिस को बताएं।

डॉ. राकेश सिंह ने मिशन शक्ति अभियान फेज 3 के तहत परिक्षेत्रीय जनपदों के अंतर्गत दहेज हत्या के आरोप में जनपद गोंडा, बलरामपुर व श्रावस्ती में दर्ज लंबित मुकदमों के वादी के साथ से बात की। दर्ज मुकदमों में पुलिस से भी जानकारी ली कि अब किन कारणों से ये लंबित हैं।

तीन जिलों के थे फरियादी

आईजी ने दहेज हत्या के लंबित प्रकरणों में सभी जनपद के पुलिस अधीक्षकों को जल्द से जल्द कार्यवाही कर आरोप पत्र दाखिल कराने के निर्देश दिए। गोंडा से 8, बलरामपुर 3 व श्रावस्ती के 7 प्रकरणों के मुकदमा वादी व उनके परिवार के लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...