गोंडा के कटरा बाजार में बने बूथ पर पसरा सन्नाटा:दोपहर बाद हुआ सन्नाटा, कुछ पर लगी रही लम्बी लाइन

गोंडा7 महीने पहले

गोंडा में पूर्व माध्यमिक विद्यालय रामा पुर कटरा क्षेत्र के बूथ पर सन्नाटा दिखायी दिया। सभी बूथों पर अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस के जवान भी मुस्तैद है। मेहनौन के कुछ बूथों पर लाइन लगी थी, भारी संख्या में लोग वोट डालने के लिये उमड़ पड़े। जहां लम्बी-लम्बी लाइन लग गयी। वहीं कुछ पर सन्नाटा फैला रहा।

महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर लिया हिस्सा

मतदान के इस महापर्व पर ग्रामीण क्षेत्रों की अपेक्षा नगर में पुरुषों की अपेक्षा महिला मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखा। क्षेत्र में मुस्लिम महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। वही दिव्यांग भी पीछे नहीं रहे। जैसे-जैसे सूरज का पारा चढ़ता गया। वैसे-वैसे मतदान का प्रतिशत भी बढ़ता चला गया।

जिले की सातों विधानसभा क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मे मतदान हो रहा है। लोग निर्भीक होकर मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइन भी देखी जा सकती है। सभी बूथों पर अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस के जवान भी मुस्तैद है। गाँधी रेलवे कॉलोनी इंटर कॉलेज में शांति पूर्ण मतदान जारी है। बूथ पर मतदाताओं के लंबी लाइन लगी हुई है। मतदाताओं ने बताया कि विकास के मुद्दे पर उन्होंने अपने जन प्रतिनिधि को चुना है।

खबरें और भी हैं...