गोंडा में सड़क हादसे में दो दर्जन लोग हुए घायल:दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करके ट्रैक्टर ट्राली से आ रहे थे वापस, ट्रक से हो गई भिड़ंत

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में सड़क हादसे में सड़क किनारे पलट गई ट्राली। - Dainik Bhaskar
गोंडा में सड़क हादसे में सड़क किनारे पलट गई ट्राली।

गोंडा में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करके वापस जा रही ट्रैक्टर ट्राली की सामने से निकल रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिससे 50 लोगों से भरी ट्राली अंधयारी के थानपुरवा के पास पलट गई। इस हादसे में लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को सीएचसी लाया गया। सात लोगो की हालत गंभीर होने पर उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ट्रक से भिड़ंत के बाद सड़क किनारे पलट गई ट्राली
जिले के अंधयारी के थानपुरवा के पास की यह घटना हुई है। जहां ट्रैक्टर ट्राली से दुर्गा विसर्जन करके लोग वापस आ रहे थे। तभी ट्राली की ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 2 दर्जन के आसपास लोग घायल हो गए है।

यह हुए घायल
घायलों के नाम हैं बब्लू,अमन,नीरज,राहुल,मोहित, अमित,अभिषेक सिंह,गुलशन,लवकुश,सोनू,गोपाल शुक्ल,काशी प्रसाद,विपिन,कुंदन,सूरज पाडे,गंगाधर,गुलाम ,कृष्णकांत,उमेश।

पुलिस ने सामान्य करवाया आवागमन
जिसमें गुलाम,अमन,उमेश,अभिषेक,लवकुश,राहुल,कृष्ण कान्त को सीएचसी से गंभीर हालत में रेफर कर दिया है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचा दिया है। डॉक्टर रबीश रिजवी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 07 लोगों को रेफर किया है। 10 लोगों को सीएचसी मनकापुर रवाना किया गया है। ट्रैक्टर ट्राली को सड़क किनारे करा दिया गया। यातायात व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है, आवागमन सामान्य है।

खबरें और भी हैं...