दबंग ने रास्ते पर किया निर्माण:गोंडा में बंद हुआ आवागमन, हिस्ट्रीशीटर दे चुका है कई जिलों में आपराधिक वारदात को अंजाम

गोंडा10 दिन पहले

गोंडा तहसील सदर के दुल्हापुर बनकट गांव में बलराम पुत्र दुर्गा प्रसाद व दुर्गा प्रसाद पुत्र रामलगन द्वारा सड़क की भूमि घाटा संख्या 1344/0. 40 50 हेक्टेयर पर अपना आशियाना बना कर सड़क अवरुद्ध कर दिया है। बताते चलें बलराम हिस्ट्रीशीटर है और बड़ा अपराधी है। गोंडा, बाराबंकी, बस्ती, बहराइच, वाराणसी में अपराधिक कार्यों को अंजाम दिया था। पकड़ा भी गया जेल भी गया। लेकिन अपराध करने को बंद नहीं किया। अपने दबंगई के रसूख के बल पर सदर तहसील के थाना धानेपुर के ग्राम सभा दुल्हापुर बनकट में सड़क पर ही अपना मकान बनवा लिया है। जिससे पूरे गांव के लोगो का रास्ता अवरुद्ध हो गया है।

जिस को लेकर ग्रामीणों द्वारा उप जिलाधिकारी, जिलाधिकारी से लेकर उच्च न्यायालय इलाहाबाद खंडपीठ लखनऊ तक मामले को लेकर गए, इसके बावजूद कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गई। न्यायालय इलाहाबाद खंडपीठ लखनऊ द्वारा पारित आदेश 21-12- 2021 के अनुपालन तहसील दार गोंडा को सेक्शन 67 के तहत पैमाइस कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

रास्ते में बना दिया घर

बावजूद इसके अवैध निर्माण अब तक नहीं हटाया गया। गांव के दर्जनों लोगों द्वारा समय-समय पर अधिकारी और प्रशासन को अवैध निर्माण हटाने का शिकायत भी करते हैं, रास्ते को प्रशासन खाली नहीं करा रहा है यही नहीं याचिकाकर्ताओं द्वारा जो शिकायत की गई है उसमें जमीन से संबंधित नक्शा नजरी खेतवनी तक सड़क का दिया गया है।बावजूद इसके भी प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

खबरें और भी हैं...