गोंडा में दुकान में काम करते वक्त युवक की मौत:पत्नी ने दुकानदार पर क्षमता से अधिक काम करवाने का लगाया आरोप

गोंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में दुकान में काम करते वक्त युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
गोंडा में दुकान में काम करते वक्त युवक की मौत।

गोंडा में एक युवक की दुकान में काम करते वक्त अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दुकानदार उसके पति से क्षमता से ज्यादा काम लेता था। ज्यादा बोझ उठाने की वजह से उसका पैर फिसल गया और उसकी चोट लगने से मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुकान पर काम करते वक्त अचानक जमीन पर गिरा
जिले के नगर परिषद स्थित पानी पानी टंकी के पास का यह मामला है। राम निवास की दुकान है। जहां मनोज कुमार उर्फ राजू काम करता था। रविवार की देर शाम वह दुकान पर काम कर रहा था। तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे सीएचसी करनैलगंज पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी ने कहा- घर से निकला तब था स्वस्थ्य
मामले की जानकारी मिलते ही परिजन समेत सैकड़ों ग्रामीण सीएचसी पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। मृतक की पत्नी ने बताया कि दुकानदार क्षमता से ज्यादा बोझ उठवाता था। वह जब घर से निकला तब स्वस्थ्य था। यहां बोझ उठाते वक्त उसका पैर फिसल गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...