गोंडा पहुंचे सीएम योगी:राजकीय मेडिकल कॉलेज का किया शिलान्यास, 218 करोड़ की लागत से बनेगा

गोंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
500 बेड के मेडिकल का निर्माण छावनी सरकार में जेल के पास होना है। कार्यदायी संस्था ने निर्माण के लिए अपनी शाखा भी स्थापित कर दी है।  - Dainik Bhaskar
500 बेड के मेडिकल का निर्माण छावनी सरकार में जेल के पास होना है। कार्यदायी संस्था ने निर्माण के लिए अपनी शाखा भी स्थापित कर दी है। 

गोंडा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करीब 1,132 करोड़ की सौगात दी। जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकारों के लोग झूठे मुकदमे दर्ज करवाते थे, दंगा करवाते थे, लेकिन आज वो जानते हैं कि अगर दंगा करेंगे तो सातों पीढ़ियां बीत जाएंगी, उसकी भरपाई करते-करते, लेकिन कर नहीं पाएंगी।

जिले के शहीद ए आजम भगत सिंह कॉलेज मैदान में सीएम योगी का कार्यक्रम है। इसे लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। पूरी हो चुकी 188 करोड़ की 47 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। साथ ही 823 करोड़ 25 लाख की लागत से 142 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही, 500 बेड के 281 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज का शिलान्यास भी करेंगे।

मेडिकल कॉलेज का बेसब्री से इंतजार
एक साल से राजकीय मेडिकल कॉलेज के निर्माण की उम्मीद लगाए बैठे लोगों का इंतजार पूरा होने जा रहा है। 500 बेड के मेडिकल का निर्माण छावनी सरकार में जेल के पास होना है। कार्यदायी संस्था ने निर्माण के लिए अपनी शाखा भी स्थापित कर दी है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन ने पूरी व्यवस्था कर ली है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहेगा। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे और हर आने जाने पर कड़ी नजर रहेगी। आसपास के जिलों से पुलिस फोर्स जिले में लगाई गई है।