तरबगंज में अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर:पंडित दीनदयाल द्वार कराया ध्वस्त, भाजपाइयों ने पुनर्निमार्ण की मांग उठाई

तरबगंज, गोंडा14 दिन पहले

तरबगंज तहसील के मुख्यालय पर तहसील प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया। अतिक्रमण की जद में आये दुकानदारों के अवैध निर्माण ढहाए गए। पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वार भी अतिक्रमण की जद मेंआया, जिसे प्रशासन ने ढहा दिया। द्वार ढहाए जाने को लेकर भाजपाइयों ने रोष व्यक्त किया। फिर से निर्माण करने की मांग की है।

तहसील प्रशासन ने शनिवार को तहसील मुख्यालय में बुलडोजर लगाकर अतिक्रमण हटाया। तरबगंज बाजार में सड़क तक दुकानदारों द्वारा कब्जा कर रखा था, जिसको प्रशासन ने बुलडोजर लगाकर हटवा दिया। वहीं तहसील के पास बने पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वार को भी तहसील प्रशासन ने ढहा दिया। अतिक्रमण हटाने के समय पुलिस फोर्स व तहसीलदार पैगाम हैदर मौके पर मौजूद रहे। उनकी निगरानी में अतिक्रमण हटाया गया।

तहसील प्रशासन द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वार को ढहाए जाने को लेकर भाजपाइयों ने रोष व्यक्त किया है। भाजपा के पिछड़ा वर्ग के जिला उपाध्यक्ष घनश्याम जायसवाल ने पुनर्निर्माण कराने की मांग की है। फिलहाल तहसील प्रशासन का बुलडोजर तहसील मुख्यालय पर गरज रहा है। पुलिस टीम सुरक्षा व कानून व्यवस्था को बनाये रखने को लेकर मुस्तैद है। तहसील पैगाम हैदर ने बताया कि अतिक्रमण हटाने को लेकर कोई नरमी नहीं बरती जाएगी।