तरबगंज में 17 जोड़ों ने एक-दूसरे को कुबूल किया:मौलवी ने पढ़ाया निकाह, नवजोड़ों की खुशियों के लिए दुआ की

तरबगंज, गोंडा5 दिन पहले

वजीरगंज के जगदीशपुर कटरा में शनिवार को सामूहिक निकाह कार्यक्रम का आयोजन माहीन फर्म राजकोट में किया गया। जिसमें 17 जोड़ों का निकाह हुआ।

कार्यक्रम में जमुनियाबाग की मुस्लिम लड़कियों में अफसाना खातून निवासी बैजपुर अलावल देवरिया के मोहम्मद इजाद, शमशुल निसां इकौना की गुलहुसैन बहराइच के साथ निकाह पढ़ा गया। जैनब बेगम रामपुर टेंगरहा का शमशाद अली और विशुनपुर बैरिया का रकीबुन निसां , रौजा अशोकपुर पिंटू मरचौर का मैसरजहां, खतीजा और हिना निवासी कटरा का वाजिद अली, बभनी कानूनगो, साहिबे आलम भरहापारा ने निकाह कबूल किया।

शबनम गढ़ी दिलदार चिलबिला, नगमा का सरायपुरवा और आसमीन समेत 17 जोड़ों का सामूहिक निकाह हुआ। निकाह मौलाना अफजाल, ताहिद रजा नूरी बहराइच, कारी अहमद रजा, मौलाना गुलाम रब्बानी, मौलवी अब्दुल मन्नान ने जोड़ों को निकाह पढ़ाया। शायर अल्लन बहराइची ने महफिल जमाई।

नवजोड़ों को घरेलू उपयोग की वस्तुएं दी गईं। सामूहिक भोज कराया गया। कार्यक्रम में आयोजक जबीउल्ला, नासिर कुरैशी, राजू, अताउल, रमजान, नफीस, मोहम्मद सैफ खान, शमीम, मोहित सिंह और प्रशांत सिंह आदि बारातियों व घरातियों के स्वागत में लगे रहे। कार्यक्रम स्थल पर भारी भीड़ रही। बारातियों और घरातियों ने एक दूसरे का स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...