गोंडा में कम्पोजिट विद्यालय में हुआ विस्फोट:एक छात्र घायल, BEO ने मौका मुआयना कर कार्रवाई की बात कही

तरबगंज (गोंडा)15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तरबगंज तहसील के थाना वजीरगंज के कम्पोजिट विद्यालय कोंडर में विस्फोटक पदार्थ ब्लास्ट होने से एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। विस्फोटक दगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया।

कम्पोजिट विद्यालय कोंडर के भोजनावकाश के बाद छात्र छात्राएं परिसर में खेल रहे थे। तभी विद्यालय परिसर में अचानक धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर लोग अवाक हो गए। प्रधानाध्यापक रामभवन पासवान सहायक अध्यापक चंद्रभान मौर्य व अन्य परिसर में उठ रहे धुएं की ओर लोग दौड़े। विद्यालय में कक्षा 6 में अध्ययनरत छात्र करन निवासी खाले पुरवा घायल होकर छटपटा रहा।

सुअर भगाने वाला गोला रखा था
अध्यापकगण घायल छात्र को आननफानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर भागे। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ब्लास्ट होने की सूचना पर थानाध्यक्ष चंद्रप्रताप सिंह ने मौके का जायजा। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कोई शरारती तत्व ने विद्यालय में सुअर भगाने वाला गोला रखा था। अज्ञानता में छात्र द्वारा उसे छेड़ने से ब्लास्ट हो गया और छात्र उसकी चपेट में आ गया।

सूचना पर मौके पर भीड़ जमा हो गई थी। हालांकि घायल छात्र की हालत स्थिर है।
सूचना पर मौके पर भीड़ जमा हो गई थी। हालांकि घायल छात्र की हालत स्थिर है।

दोषी पर कार्रवाई की जाएगी
घटना की सूचना पर खंड शिक्षाधिकारी हर्षित पांडेय समेत अन्य वरिष्ठ लोग पहुंचे। आसपास के विद्यालयों का अध्यापकों के साथ स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रधानाध्यापक ने थाने पर तहरीर दी है। थानाध्यक्ष चंद्रप्रताप सिंह ने कहा कि ब्लास्ट के संबंध में तहरीर मिली है। विद्यालय में विस्फोट होना गंभीर विषय है। जांच की जा रही है। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...