कैम्पियरगंज में बाइक सवार दम्पत्ति के साथ लूट का मामला:आरोपी लूट के समान के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल: सभी लुटेरे पीपीगंज थाने के निकले

कैम्पियरगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैम्पियरगंज में बीते दिनों बच्चे का इलाज कराकर बाइक से घर लौट रहे व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियो को लूट के समान के साथ गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को न्यायालय में पेश किया।जहां से सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

चलती बाइक से झपट्टा मारकर लुटेरों ने घटना को दिया था अंजाम
कैम्पियरगंज थानाक्षेत्र के गोरखपुर-सौनौली मार्ग पर रामचौरा के समीप बीते 3 सितंबर की शाम को महराजगंज जनपद के धानी निवासी व्यवसायी प्रिंस अग्रहरी अपने मासूम बेटे का इलाज कराकर बाइक से घर लौट रहे थे।इसी दौरान एक अपाची बाइक पर सवार तीन लुटरों ने चलती बाइक से ही प्रिंस की पत्नी के कंधे में टंगा बैग लेकर फरार हो गए थे। वहीं बदमाशों द्वारा झपट्टा मारने से अनियन्त्रित हुई प्रिंस की बाइक सड़क पर गिर गई, जिससे उनकी पत्नी और बेटे भी घायल हो गए थे।

पुलिस ने तीन संदिग्धों को दबोचा
प्रिंस द्वारा घटना की सूचना पर पहुची कैम्पियरगंज पुलिस ने कस्बे में घेरेबंदी करके एक बाइक सवार तीन संदिग्धों को थाने पर लाकर पुछताछ के बाद सबूत के अभाव में छोड़ दिया था। घटना के सम्बंध में पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अज्ञात लुटरो के खिलाफ 392 एवं 411 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लुटरों की गिरफ्तारी में जुटी थी।

घटना में शामिल रहे पीपीगंज के बदमाश
घटना की तफ्तीश में लुटरो के बारे में ठोस जानकारी के बाद कैम्पियरगंज के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश सिंह, अतुल तिवारी, कमलेन्द्र सिंह ने सहकर्मियों के साथ के शनिवार को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र कैम्पियरगंज के ग्राम महावनखोर रेलवे क्रासिंग के पास से अभियुक्तगण शिवम यादव पुत्र रामआशीष यादव उम्र करीब 21 वर्ष निवासी वार्ड न0 06, पीपीगंज, सूरज यादव पुत्र विरेन्द्र यादव उम्र करीब 22 वर्ष, सुमित जायसवाल पुत्र जगन्नाथ जायसवाल उम्र करीब 26 वर्ष निवासी गण अक्टहवा पीपीगंज, विकास वर्मा पुत्र रामशंकर उम्र करीब 42 वर्ष निवासी वार्ड न0 07 पीपीगंज को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...