नशे में LIVE आए CM के करीबी पवन सिंह:अपने खिलाफ की गई कानूनी कार्रवाई से खफा, भाजपा पर लगाया लोगों को ठगने का आरोप

कैम्पियरगंज, गोरखपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पवन सिंह ने कहा- योगी को सीएम बनवाने के लिए खर्च किए 30 लाख रुपए।

प्रदेश में चल रहे चुनावी सरगर्मी के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे भाजपा की किरकिरी हो रही है। सीएम के करीबी रहे और गोरखपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रनेता पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर सीएम के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। वह खुद और अपने साथियों के विरुद्ध की गई कानूनी कार्रवाई पर खफा थे। शुक्रवार रात एक बजे पवन सिंह ने फेसबुक लाइव आकर बोलना शुरू किया तो उनके करीबियों ने उन्हें नशे में होकर इस तरह की अनर्गल बयानबाजी करने से रोका।

योगी को सीएम बनवाने के लिए खर्च किए 30 लाख
पवन सिंह ने भाजपा पर लोगों को ठगने समेत कई आरोप लगाया। कहा कि मैं किसी भी राजनैतिक दल का गुलाम नही हूं। राजनीति में आना कोई मेरा शौक नहीं है, बल्कि समाज के जरूरतमंद और गरीबों की मदद करना ही मेरा मूल उद्देश्य है।

पवन सिंह का दावा है कि उन्होंने करीब 30 लाख रुपए खर्च कर योगी को सीएम बनवाने के लिए एक अभियान चलाया था। योगी ने सीएम बनने के बाद ही उन्हें और उनके साथियों को न केवल जेल भिजवाया, बल्कि उनकी संपत्ति को सीज कराते हुए सभी असलहे भी जब्त कराए थे।

जरूरतमंद की मदद करना मेरा उद्देश्य
वीडियो वायरल होने पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि पवन सिंह के इस तरह से लाइव आकर बयान देना सही नही है। जिस समय वे लाइव थे, उस समय गोरखनाथ मंदिर में मकर संक्रांति के अवसर पर सीएम योगी मौजूद थे। वहीं मंदिर से महज आधे किमी. की दूरी पर स्थित अपने आवास से पवन सिंह ने ऐसा विवादित बयान दिया है, जो कहीं उन्हें भारी न पड़ जाय।

खबरें और भी हैं...