चौरीचौरा में हिंदूवादी संगठन ने की गरीब परिवार की मदद:अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति ने बेटी की शादी के लिए इकट्ठा किए पैसे, गरीबों की मदद के लिए बढ़ा रहे कदम

चौरीचौरा, गोरखपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौरी-चौरा से संचालित हिंदूवादी संगठन अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति के आह्वान पर एकजरूरतमंद परिवार को 24 घंटे के अंदर बिटिया की शादी कराने के लिए हजारों रुपए की आर्थिक मदद की गई है। संगठन के राष्ट्रीय मंत्री करुणेश पांडेय ने कहा कि पूरे प्रदेश में जरुरतमंद परिवारों की बहनों की शादी में मदद के लिए हमारा संगठन का एक प्रयास है। संगठन के पदाधिकारियों ने की मदद अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय मंत्री करुणेश पांडेय के पास संगठन से जुड़े सदस्यों के माध्यम से जानकारी बुधवार को जानकारी आई कि फतेहपुर जिले में एक जरूरतमंद परिवार में एक बेटी की शादी के लिए आर्थिक सहयोग की जरूरत है।

जिसके बाद करुणेश ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित कल्याण पांडेय के आदेश के बाद संगठन से जुड़े अखिलेश शुक्ला (आरक्षी), ब्राह्मण जनकल्याण समिति के कानपुर जिलाध्यक्ष पवन मिश्रा,उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के पीएसओ प्रणव त्रिवेदी, नरेंद्र सिंह भाई, दमोह जिलाध्यक्ष आलोक तिवारी, सुल्तानपुर जिला मंत्री अरुण पांडेय, प्रतापगढ़ से पत्रकार आशीष द्विवेदी, उमेश पांडेय, प्रफुल्ल पांडेय, प्रिंस तिवारी, उत्कर्ष शर्मा तमाम ने आगे आकर सामर्थ्य अनुसार सहयोग किया। करुणेश ने संगठन से लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि यदि हम सभी ऐसे ही थोड़ा-थोड़ा सहयोग करते रहें तो निश्चित ही जरूरतमंदों की मदद कर संगठन को आगे बढ़ाएंगे।

खबरें और भी हैं...