खजनी में समाधान दिवस:8 मामलों में किसी का नहीं हुआ समाधान, सीओ बोले- लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

खजनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर जनपद के खजनी थाना परिसर में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ। समाधान दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता सीओ खजनी अनिल कुमार सिंह ने किया। इंस्पेक्टर खजनी की उपस्थिति में उपनिरीक्षक अरविंद राय, महिला कांस्टेबल एकता सिंह और दीक्षा शुक्ला ने फरियादियों की समस्याओं को सुना और उसे निस्तारण के लिए उच्च अधिकारियों को दिये।

राजस्व निरीक्षक चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में लेखपाल ने अपने क्षेत्र से आने वाली फरियादियों की समस्या सुनी और निस्तारण के लिए टीम गठित की। जिन समस्याओं का तत्काल निस्तारण नहीं हुआ। उसके निस्तारण के लिए टीम लग गयी और मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

ख़जनी समाधान दिवस पर पहुंचे फरियादियों का सीओ खजनी अनिल सिंह ने सुनवाई की। समाधान दिवस पर क्षेत्राधिकारी अनिल सिंह जन समस्याओं को लेकर गंभीर नजर आये। मौके पर उपस्थित राजस्व टीम को मामले को गम्भीरता से जांच कर निस्तारण करने का सख्त निर्देश दिया।

ग्राम सभा सरयां और विश्वनाथपुर में जमीनी विवाद के निस्तारण को लेकर लेखपाल की टीम के साथ खजनी के पुलिस मौके पर गयी। इसके अलावा अन्य फरियादों के निस्तारण के लिए टीम लगाई गयी। फिलहाल खजनी थाने में कुल 8 मामले सामने आए, लेकिन किसी भी मामले का निस्तारण नहीं हुआ था।

क्षेत्राधिकारी खजनी अनिल सिंह ने बताया कि समाधान दिवस पर आने वाले फरियादियों की शिकायतों को प्रमुखता से देखा जा रहा है। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जन समस्या का समाधान जरूरी है।

खबरें और भी हैं...