पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में हत्या कर फेंकी लाश:चादर में लिपटा मिला 25 साल युवती का शव, गले पर फंदे और शरीर पर चोट के निशान; रेप की आशंका

गोरखपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फॉरेंसिक टीम का भी मानना है कि करीब 18-20 घंटे पहले युवती की मौत हुई होगी। - Dainik Bhaskar
फॉरेंसिक टीम का भी मानना है कि करीब 18-20 घंटे पहले युवती की मौत हुई होगी।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शुक्रवार की सुबह एक 25 साल युवती का शव यूके लिप्टस के बाग में चादर से लिपटा मिला। संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव को देखकर गांव के लोगों अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। काफी कोशिश के बाद भी युवती की पहचान न हो सकी। सहजनवा व पीपीगंज पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी है।

गले पर फंदे और शरीर पर चोट के निशान
मामला सहजनवा इलाके के सिसई घाट का है। यहां स्थित यूके लिप्टस के बाग में गांव के चौकीदार ने चादर में लपेटी 25 साल की युवती का शव देख पुलिस को सूचना दी। एसपी नार्थ, सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह सहित मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान की काफी कोशिश की, लेकिन इसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचीं और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवती के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान भी मिले हैं। गले पर भी फंदे के निशान हैं। ऐसे में लोग रेप के बाद अत्या की आशंका जता रहे हैं। जबकि फॉरेंसिक टीम का भी मानना है कि करीब 18-20 घंटे पहले युवती की मौत हुई होगी। पुलिस का मानना है कि युवती अगल-बगल के किसी जिले की हो सकती है। वारदात के बाद युवती की पहचान न हो सके इसलिए हत्यारे ने किसी और इलाके में फेंक दिया। आस-पास के सभी थानों को इसकी सूचना दे दी गई है। ताकि युवती की पहचान हो सके।

युवती के कपड़े कह रहे यह बात, रेप के बाद हत्या की आशंका
युवती के कपड़े इस ओर की इशारा कर रही है कि वह किसी अच्छे परिवार की है। उसने जींस पैंट और प्रिंटेड कुर्ती पहन रखा था। पुलिस को आशंका है कि बीती रात रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई होगी। इसके बाद शव को किसी और दूसरे इलाके में लाकर फेंक दिया होगा। इंस्पेक्टर सहजनवा संजय कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। फिलहाल अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है।