गोरखपुर में फिर बढ़ रहा कोरोना, मिले 27 पॉजिटिव:गोरखपुर AIIMS और BRD मेडिकल कालेज के डाक्टरों सहित 27 संक्रमित मिले, 89 हुए एक्टिव केस

गोरखपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। गुरुवार को कोविड टेस्ट में एक साथ 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 4 महीने बाद एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

इससे पहले 17 फरवरी को 24 घंटे में 28 लोग संक्रमित मिले थे। संक्रमितों में AIIMS और BRD मेडिकल कालेज के एक-एक डाक्टर भी शामिल हैं। जबकि दो लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 89 हो गई है।

इन लोगों की रिपार्ट आई पॉजिटिव
गुरुवार को बांसगांव के एक ही परिवार के दो लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। AIIMS के एक स्टूडेंट और पुलिस लाइन के एक सिपाही में भी संक्रमण मिला है। CMO डा. आशुतोष कुमार दूबे ने बताया कि जिले में पहली लहर से लेकर अब तक 66991 लोग संक्रमित हो चुके हैं। 66026 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है। 866 की मौत हो चुकी है। उन्होंने बचाव की अपील की है।

8689 लोगों को लगावाई वैक्सीन
कोविड टीकाकरण अभियान में गुरुवार को 129 बूथों पर 8689 लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। बूथों पर बहुत कम संख्या में लोग पहुंचे। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एएन प्रसाद ने बताया कि वैक्सीन की कमी नहीं है। लोग बूथों पर आएं, सभी को टीका लगाया जाएगा।